Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नंबर 1 शो छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस है निमरित, रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड

नंबर 1 शो छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस है निमरित, रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




nimrat-kaur
'छोटी सरदारनी' टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। इस शो में निमरित कौर अहलूवालिया और अविनेश रेखी मुख्य किरदार निभा रहे है। इस शो ने कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। दिलचस्प बात ये है की ये शो टीवी के कई टॉप शोज को पीछे छोड़ नंबर वन शो बन गया है। रैंकिग के मामले में इस शो ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', 'कुंडली भाग्य', 'कुमकुम भाग्य' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे शोज को पछाड़ दिया है। इस शो की एक्ट्रेस निमरित रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है।

जानिए विस्तार से -

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस है निमरित

nimrat-kaur
टीवी के इस नंबर 1 शो में मेहर का किरदार निभा रही निमरित अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। वे इस शो में टिपिकल इंडियन बहू के गेटअप में नजर आती है। लेकिन रियल लाइफ में वे बेहद बोल्ड और ग्लैमरस है।

एक्टिंग करियर

nimrat-kaur
दिलचस्प बता ये है की निमरित ने 'छोटी सरदारनी' शो के जरिए ही एक्टिंग डेब्यू किया है। इसके अलावा साल 2018 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया मणिपुर का खिताब जीता था। पहले ही शो के जरिए वे काफी लोकप्रिय हो गई है।

जानिए निमरित के बारे में

nimrat-kaur
11 दिसंबर 1994 को दिल्ली में जन्मी निमरित ने मोहाली के आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ कॉलेज से वकालत पास की है। उनके पिता आर्मी में ऑफिस है, जबकि मां हाउसवाइफ है। निमरित ने साल 2018 में मॉडलिंग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी।

15 साल से थियेटर में कर रही प्ले

nimrat-kaur
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निमरित पिछले 15 साल से थियेटर में प्ले कर रही है। निमरित सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।

अविनेश और निमरित की केमिस्ट्री

nimrat-kaur
बता दे शो 'छोटी सरदारनी' में अविनेश और निमरित की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। यही वजह है की ये शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: