Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बॉलीवुड फिल्म में काम करने के बाद असल जिंदगी में हो गया था इसके सभी सितारों का ब्रेकअप

इस बॉलीवुड फिल्म में काम करने के बाद असल जिंदगी में हो गया था इसके सभी सितारों का ब्रेकअप

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत में आज भी लोगों को लव स्टोरी देखना काफी पसंद है. बॉलीवुड में लव स्टोरी के ऊपर कई फिल्में बनी है. ऐसी ही एक फिल्म थी जिंदगी ना मिलेगी दोबारा. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म में काम करने के बाद इस फिल्म के ज्यादातर कलाकारों का असल जिंदगी में ब्रेकअप हो गया था.


ऋतिक रोशन ने 13 साल बाद अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया. वहीं फिल्म के अभिनेता अभय देओल ने 4 साल तक अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई के साथ लिव इन में रहने के बाद अलग होने का फैसला किया. प्रीति के साथ शादी करने के लिए अभय देओल ने एक घर भी खरीद लिया था. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया.


जब फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा आई थी तो अनुराग कश्यप ने कल्कि कोचलिन से शादी कर ली. लेकिन 2015 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया. फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. लेकिन इस फिल्म के बाद फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी अधुना से तलाक ले लिया.


जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की मुख्य अभिनेत्री कटरीना कैफ ने इस फिल्म के बाद रणबीर कपूर से ब्रेकअप कर लिया. दोनों 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, जबकि कैटरीना की लिंकअप की खबरें सलमान खान के साथ आती रहती हैं.

दोस्तों आपको फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: