Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हेमा मालिनी ने 3 बार इस अभिनेता को किया था रिजेक्ट, दो अधूरी इच्छाएं लेकर इस दुनिया को कह गया अलविदा

Hema Malini and Sanjeev Kumar- हेमा मालिनी ने 3 बार इस अभिनेता को किया था रिजेक्ट, दो अधूरी इच्छाएं लेकर इस दुनिया को कह गया अलविदा

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सभी ने ट्रेजेडी किंग का नाम तो सुना होगा. संजीव कुमार ने फिल्मों में ऐसे किरदार निभाए थे कि उनको ट्रेजडी किंग का खिताब दे दिया गया. संजीव कुमार कुंवारे ही इस दुनिया को अलविदा कह गए और उनकी दो ख्वाहिशें कभी पूरी नहीं हो पाई. संजीव कुमार का असली नाम हरिलाल जरीवाला था. लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

hema malini and sanjeev kumar

संजीव कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. एक अभिनेत्री अंजू महेंद्र जो संजीव कुमार को अपने भाई की तरह मानती थी, ने बताया कि हरीभाई हर महिला पर शक किया करते थे. मैंने उनसे कहा भी था कि अगर आप किसी औरत पर भरोसा नहीं करोगे तो कुंवारे ही मर जाओगे.

hema malini and sanjeev kumar

बता दें कि संजीव कुमार हेमा मालिनी के दीवाने हो गए और वो उनसे शादी करना चाहते थे. हेमा मालिनी ने दो बार उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया. इसके बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपने दोस्त जितेंद्र को हेमा मालिनी के पास बात करने के लिए भेजा. लेकिन जितेंद्र ने संजीव कुमार की नहीं, बल्कि अपनी शादी की बात कर दी जिसके लिए हेमा मालिनी तैयार हो गई.

hema malini and sanjeev kumar

लेकिन तभी धर्मेंद्र के समझाने-बुझाने पर हेमा मालिनी धर्मेंद्र से शादी करने के लिए तैयार हो गई. हेमा की शादी के बाद संजीव बहुत ज्यादा शराब पीने लगे. संजीव कुमार मुंबई में अपना घर खरीदना चाहते थे. लेकिन उनका यह सपना पूरा नहीं हुआ. संजीव कुमार महज 47 साल की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. उन्होंने खूब दौलत और शोहरत हासिल की. लेकिन उनकी यह दो इच्छाएं हमेशा अधूरी रह गई.

दोस्तों आप किस बॉलीवुड अभिनेता के फैन है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: