एंजेलीना जोली कर रही थीं फिल्म की शूटिंग, तभी मिली इलाके में बम होने की खबर... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एंजेलीना जोली कर रही थीं फिल्म की शूटिंग, तभी मिली इलाके में बम होने की खबर...

एंजेलीना जोली कर रही थीं फिल्म की शूटिंग, तभी मिली इलाके में बम होने की खबर...

<-- ADVERTISEMENT -->



हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली फिल्म द एटरनल्स की शूटिंग कर रही थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रिचर्ड मैडेन भी है. लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान इलाके में बम मिलने के बाद दोनों को सेट से सुरक्षित बाहर निकाला गया.

angelina jolie

द सन की खबर के मुताबिक, बम निरोधक विशेषज्ञों को डिवाइस की मदद से बम को निष्क्रिय करने की अनुमति देने के लिए फ्यूरीटेवेंटुरा के कैनरी द्वीप पर स्थित बेस को खाली करना पड़ा.

angelina jolie

डेली मेल की खबर के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि यह दूसरे विश्व युद्ध का नाजियों द्वारा छोड़ा हुआ बेस रहा होगा. एक सूत्र ने कहा- यह स्पष्ट रूप से भयानक था. बम यहां दशकों से रहा होगा जिसे किसी ने नहीं छुआ. क्या पता कि छूने से क्या हो जाता. उस समय दुनिया के कई बड़े सितारे सेट पर मौजूद थे और कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता था. विशेषज्ञ इस परिस्थिति से अच्छे से निपटने में कामयाब रहे.

angelina jolie

घटनास्थल पर कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने बताया कि द एटरनल्स फिल्म की शूटिंग के दौरान यह खबर तेजी से फैली और सभी को सूचित कर दिया गया और उन्हें उचित दूरी पर जाने के लिए कहा गया. एंजलिना जोली और रिचर्ड मैडेन मार्वल की फिल्म 'सुपरहीरो' में एटरनल लीडर थैना और इकारिस का किरदार निभा रहे हैं.

दोस्तों क्या आप भी हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं. साथ में यदि बताएं कि आपको हॉलीवुड की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: