सिलसिला के बाद अमिताभ-रेखा ने ऑनस्क्रीन अफेयर को कर दिया था टाटा बाय-बाय, बुरी तरह फ्लॉप रही थी फिल्म - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिलसिला के बाद अमिताभ-रेखा ने ऑनस्क्रीन अफेयर को कर दिया था टाटा बाय-बाय, बुरी तरह फ्लॉप रही थी फिल्म

38-years-of-silsila-untold-story-of-amitabh-bachchan-rekha-and-jaya-from-silsila. सिलसिला के बाद अमिताभ-रेखा ने ऑनस्क्रीन अफेयर को कर दिया था टाटा बाय-बाय, बुरी तरह फ्लॉप रही थी फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->


अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी ने एक समय पर्दे पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. जब भी यह जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आती थी तो दर्शक दीवानी हो जाते थे. इस जोड़ी की फिल्में सुपरहिट मानी जाती थी. इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और इसी दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई. आज भी इनकी फिल्में इनके रिश्ते की कहानी को बयां करती हैं. लेकिन 1981 में रिलीज हुई फिल्म सिलसिला के बाद दोनों ने किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया.


इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रेखा और जया बच्चन काम कर रहे थे. साथ में शशि कपूर और संजीव कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा थे. उस समय जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी हो गई थी. लेकिन उनकी और रेखा की नजदीकियों की खबरें आए दिन अखबारों में छपती रहती थी. ऐसी भी खबरें आई थी कि रेखा की वजह से बच्चन परिवार में अशांति फैली है.


रेखा उस समय लोगों की नजरों में विलेन बन गई. इस फिल्म का गाना देखा एक ख्वाब तो ये सिलसिले हुए.... बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया. इस फिल्म से सबको बहुत उम्मीद थी कि यह फिल्म अच्छी कमाई करेगी. लेकिन इस फिल्म को लोगों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई.


यह अमिताभ और रेखा की आखिरी फिल्म थी, जिसमें दोनों एक साथ नजर आए. इसके बाद दोनों ने ऑनस्क्रीन अपने अफेयर को हमेशा के लिए टाटा बाय-बाय कह दिया. इस फिल्म ने उस समय एवरेज बिजनेस किया. लेकिन आज भी यह फिल्म बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक मानी जाती है.

दोस्तों अगर आप भी अमिताभ बच्चन की फैन है, तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: