Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी की इस अभिनेत्री का व्हाट्सएप हुआ हैक, वीडियो कॉल में अश्लील हरकत करते दिखा शख्स

टीवी की इस अभिनेत्री का व्हाट्सएप हुआ हैक, वीडियो कॉल में अश्लील हरकत करते दिखा शख्स

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हैक हो गया है, ऐसी खबरें सामने आई हैं. इस मामले में तेजस्वी ने बड़ा खुलासा किया. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर इस मुद्दे पर बात की.


स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान तेजस्वी ने कहा- जिस शख्स ने भी उनका फोन हैक किया था वह उनके सभी दोस्तों से काफी प्यार से बात कर रहा था. इतना ही नहीं वह सभी को एक लिंक भी भेज रहा था और उसने इसके बाद उन सबसे एक कोड मांगा, जो उस लिंक को क्लिक करने के बाद ओपन हो रहा था. आगे तेजस्वी ने बताया कि सभी लोगों को यह लग रहा था कि यह मैसेज मैंने किए हैं तो जैसे ही मेरे कांटेक्ट में शामिल लोग वह कोड भेजते तो आरोपी शख्स उन्हे वीडियो कॉल करता.


वहीं वीडियो कॉल पिक करने पर एक शख्स अश्लील हरकतें करते हुए नजर आता. तेजस्वी ने आगे कहा- कल मैं मीरा रोड के पास कलर्स टीवी के लिए एक शो की शूटिंग कर रही थी. तभी मुझे सेट पर एक वीडियो कॉल आया. जैसे ही मैंने वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए फोन उठाया तो मुझे एक आदमी अश्लील कर हरकतें करते हुए दिखाई दिया. यह देखकर मैं बहुत डर गई.


जब तेजस्वी से पूछा गया कि उनके किन-किन दोस्तों को इस तरह के अश्लील कॉल आए. तो तेजस्वी ने बताया कि मुझे करिश्मा तन्ना, तान्या शर्मा सहित कई अभिनेत्रियों ने इस बारे में शिकायत की. वह इस मामले के बारे में जानकारी दम हैरान थे. बतौर दोस्त उन्होंने मुझे इस बारे में बताया. लेकिन उनका क्या जिनको यह लिंक गए और जो मुझे सही से जानते तक नहीं. वह मेरे बारे में इसको लेकर क्या-क्या सोच रहे होंगे.

दोस्तों अगर आप भी तेजस्वी प्रकाश के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: