आखिर बोनी कपूर की इस बेटी ने क्यों बना रखी है फिल्मों से दूरी, सामने आई वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर बोनी कपूर की इस बेटी ने क्यों बना रखी है फिल्मों से दूरी, सामने आई वजह

Boney Kapoor Daughter Anshula Kapoor Explains The Reason For Staying Away From Bollywood. आखिर बोनी कपूर की इस बेटी ने क्यों बना रखी है फिल्मों से दूरी, सामने आई वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुके हैं. जबकि उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर एक्टिंग की पढ़ाई करने में व्यस्त हैं. लेकिन उनकी एक और बेटी है, जिनका नाम अंशुला है. लेकिन उसने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है.


अंशुला आए दिन मुंबई में स्पॉट की जाती है. लेकिन वह कभी भी पर्दे पर नजर नहीं आई है. हाल ही में अंशुला ने खुलासा किया कि आखिर वह क्यों फिल्मों में नहीं आना चाहती हैं. अंशुला कपूर ने फैनकाइंड नामक एक सामाजिक पहल शुरू की है. उन्होंने एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म तैयार किया है जहां धन एकत्रित किया जाएगा.


यह फैंस और सेलेब्रिटीज को आपस में जोड़ता है. उनकी इस मुहिम से कई बड़े सेलिब्रिटी जुड़े हैं. अंशुला ने बताया- अभिनय में मेरी रुचि कभी नहीं रही है. मुझे स्टेज पर परफॉर्म करने में हमेशा से ही डर लगता रहा है. 20 लोगों के सामने तो मैं बात तक नहीं कर पाती थी.


उन्होंने बताया कि उनकी मां उन्हें थिएटर के लिए हमेशा प्रोत्साहित करती थीं. जब अंशुला से पूछा गया कि क्या वे एक्टिंग में जाना चाहेंगी तो उन्होंने कहा- यहां कुछ ऐसा नहीं है जिसे मैं सक्रियता से करना चाहूंगी. मैं फैनकाइंड से जुड़ी हुई हूं और पेशेवर स्तर पर एक्टिंग मुझसे नहीं होगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: