Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पेट को फट्टे पर टिकाकर सो रहा था यह व्यक्ति, इस बॉलीवुड अभिनेता ने पोस्ट कर दी फोटो

पेट को फट्टे पर टिकाकर सो रहा था यह व्यक्ति, इस बॉलीवुड अभिनेता ने पोस्ट कर दी फोटो

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जो काफी वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें काफी फनी है और उन्होंने तस्वीरों के साथ फनी कैप्शन भी लिखा. अनुपम खेर ने लिखा- जब आविष्कारों की आवश्यकता होती है तो हम भारतीय इस मामले में सबसे आगे हैं. यह तस्वीरें इसका बेहतरीन उदाहरण है. आप हमारे प्रतिभाशाली दिमाग पर हंसी और अचंभित हो जाएंगे. इसके लिए हिंदी में एक शब्द भी है, जिसे जुगाड़ कहते हैं. हम भारतीय जुगाड़ करने में मास्टर हैं.


अनुपम खेर द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिनको लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. इनमें से एक तस्वीर में एक शख्स सोता हुआ नजर आ रहा है, जिसने अपने पेट को फट्टे पर टिका रखा है.


इसके अलावा अनुपम खेर ने कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनको देखकर शायद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहते हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं.


अनुपम खेर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं. उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. बता दें कि अनुपम खेर हाल ही में फिल्म वनडे में नजर आए थे, जिसमें ईशा गुप्ता भी उनके साथ मुख्य भूमिका में थी.

दोस्तों आपको अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई यह तस्वीरें कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: