Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली नजर में ही सलमान की भाभी के दीवाने हो गए थे आशुतोष, फिल्म देख लोग कहने लगे थे साइको

पहली नजर में ही सलमान की भाभी के दीवाने हो गए थे आशुतोष, फिल्म देख लोग कहने लगे थे साइको

<-- ADVERTISEMENT -->




आशुतोष राणा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आशुतोष राणा ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आए हैं और उन्होंने लोगों का दिल जीता है. फिल्म दुश्मन में आशुतोष राणा ने साइको किलर की भूमिका निभा कर सबको हैरान कर दिया था. आशुतोष वैसे तो बहुत धार्मिक इंसान हैं. वह भगवान शिव के बड़े भक्त हैं.


उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि अपने गुरु के कहने पर ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री जॉइन की. उनको फिल्मों से जुड़े हुए 30 साल हो गए हैं. आशुतोष राणा मध्य प्रदेश के रहने वाले एक सामान्य से छात्र थे और वह एलएलबी की पढ़ाई कर वकील बनना चाहते थे. प्रशिक्षण के बाद उन्हें एनएसडी में ही नौकरी का ऑफर मिला. लेकिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने का निर्णय किया.


आशुतोष राणा ने तलाकशुदा अभिनेत्री रेणुका शहाणे से शादी की. दोनों की शादी को 18 साल हो चुके हैं. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट भी किया. इनकी पहली मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. आशुतोष राणा पहली ही नजर में रेणुका के दीवाने हो गए थे.


आशुतोष राणा ने बताया कि मैं उनको देखते ही उनको दिल दे बैठा. मैंने ठान लिया कि मैं रेणुका को आई लव यू कहने पर मजबूर कर दूंगा. मैने फोन पर रेणुका को एक कविता सुनाई जिसके बाद रेणुका ने मुझे आई लव यू कह दिया. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों ने शादी कर ली. बता दें कि रेणुका ने 1994 में रिलीज हुई फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान की भाभी की भूमिका निभाई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

1 comments: