Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस साल ये 5 बॉलीवुड स्टार्स हुए Oops मूवमेंट का शिकार, मलाइका तो सबको छोड़कर हो गई थीं फरार

2019 Malaika Arora To Priyanka Chopra 5 Bollywood Celebrities Faced Oops Moment. इस साल ये 5 बॉलीवुड स्टार्स हुए Oops मूवमेंट का शिकार, मलाइका तो सबको छोड़कर हो गई थीं फरार.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के लिए कई बार ऐसे कपड़े पहन लेते हैं जो उनके लिए ही मुसीबत बन जाते हैं. कई बॉलीवुड सितारे इस वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं. साल 2019 में कई सितारों के साथ ऐसा हुआ.

मलाइका अरोड़ा 

5 Bollywood Celebrities Faced Oops Moment

इस साल नवंबर में मलाइका अरोड़ा एक स्टोर का उद्घाटन करने पहुंची थी, जहां बॉलीवुड के कई अन्य सितारे भी आए. उन्होंने इस दौरान नीले रंग के पेंट और कोट के साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जिसका गला बहुत डीप था. जैसे ही मलाइका ने मीडिया को पोज देना शुरू किया, उनका क्रॉप टॉप थोड़ा बिगड़ गया और उनका क्लीवेज साफ दिखने लगा. जैसे ही मलायका को यह बात पता चली तो वह तुरंत वहां से चली गई.

नोरा फतेही 

5 Bollywood Celebrities Faced Oops Moment

नोरा फतेही और विक्की कौशल के गाने पछताओगे के सुपरहिट होने के बाद सक्सेस पार्टी रखी गई थी जो अगस्त में हुई थी. इस पार्टी में नोरा और विक्की ने एक साथ डांस किया. नोरा विक्की के साथ स्टेज पर डांस कर रही थी, तभी एक स्टेप में जब वह थोड़ा नीचे झुकी तो अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो गई और उसे ठीक करने लगी. उनका यह एक्शन कैमरे में कैद हो गया.

शिल्पा शेट्टी 

5 Bollywood Celebrities Faced Oops Moment

शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मनाने गई. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह क्रूज़ पर हवा का मजा लेते हुए और पोज देती हुई नजर आई. लेकिन इसी दौरान उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगी. शिल्पा ने तुरंत अपनी ड्रेस को संभाला.

प्रियंका चोपड़ा 

5 Bollywood Celebrities Faced Oops Moment

प्रियंका चोपड़ा और निक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें प्रियंका गाना गाते समय ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई और उन्हें पता भी नहीं चला. प्रियंका निक के साथ झूम रही थी. उन्होंने वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी. गाना गाते गाते प्रियंका की ड्रेस साइड से खिसक रही थी. लेकिन उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था.

नेहा कक्कड़ 

5 Bollywood Celebrities Faced Oops Moment

नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह इंडियन आईडल के होस्ट आदित्य नारायण के साथ डांस कर रही थी. इसी दौरान नेहा कक्कड़ खुद को संभाल नहीं पाई और स्टेज पर गिर गई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: