Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें लीक होने से सोशल मीडिया पर हुआ बवाल, बोली- नहीं छोडूंगी उन्हें...

south indian actress ramya pandian semi nude photo leak. एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें लीक होने से सोशल मीडिया पर हुआ बवाल, बोली- नहीं छोडूंगी उन्हें...

<-- ADVERTISEMENT -->




दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री राम्या पंडियन की न्यूड तस्वीरें लीक होने का मामला सामने आया है. राम्या की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हालांकि यह बताया जा रहा है कि तस्वीरें पूरी तरह से झूठी हैं. राम्या ने कुछ तस्वीरें हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. इन्हीं तस्वीरों को आधार बनाकर कुछ अकाउंट से उनकी सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की जा रही है.

south indian actress ramya pandian semi nude photo leak

जब इस बारे में अभिनेत्री को पता चला तो उन्होंने फैंस से कहा कि वह ऐसा करने वालों की उन्हें जानकारी दें. इसका पोस्ट राम्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. राम्या ने कहा- मेरी जानकारी में यह बात आई है कि सोशल मीडिया पर कुछ अकाउंट से मेरे बारे में गलत और भ्रामक कंटेंट पोस्ट किया जा रहा है. इससे मेरी इमेज खराब हो रही है. मैं यह साफ करना चाहती हूं कि मेरा आधिकारिक ट्विटर हैंडल @imramyapanian है. मेरा इंस्टाग्राम @actress_ramyapandian है.

south indian actress ramya pandian semi nude photo leak

राम्या ने साथ ही यह भी बताया कि अगर कोई आदमी मेरे नाम से कोई भ्रामक, गंदा कंटेंट या मेरा कोई ऐसा अकाउंट देखता है तो कृपया उसे ट्रैक करें. वह चाहे कोई शख्स हो या कोई संस्था, मैं उसके विरुद्ध कार्यवाही करूंगी और बताने वाली की आभारी रहूंगी.

south indian actress ramya pandian semi nude photo leak


south indian actress ramya pandian semi nude photo leak

राम्या की इस पोस्ट के बाद लोग जमकर उनका सपोर्ट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें यह कहा कि वह जल्द से जल्द ऐसे लोगों को ढूंढ कर उन्हें बताएंगे. बता दें कि पहले भी कई अभिनेत्रियों की ऐसी तस्वीरें लीक हो चुकी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: