रेखा सहित इन स्टार्स ने फिल्मों में दुष्कर्मियों को सिखाया सबक, सलमान ने तो किया था एनकाउंटर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेखा सहित इन स्टार्स ने फिल्मों में दुष्कर्मियों को सिखाया सबक, सलमान ने तो किया था एनकाउंटर

रेखा सहित इन स्टार्स ने फिल्मों में दुष्कर्मियों को सिखाया सबक, सलमान ने तो किया था एनकाउंटर.

<-- ADVERTISEMENT -->



हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप करके उसे जलाने वाले हैवान पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गए. पुलिस आरोपियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए उस स्थान पर ले गई, जहां से इन अपराधियों ने भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई और पुलिस को आरोपियों का एनकाउंटर करना पड़ा. कई सितारों ने फिल्मों में पीड़ितों को इंसाफ दिलाया और आरोपियों को सबक सिखाया.

फूल बने अंगारे


फिल्म फूल बने अंगारे में रेखा और रजनीकांत मुख्य भूमिका में थे. रजनीकांत ने इस फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका निभाई. पति के सामने ही पत्नी का दुष्कर्म होता है जिसके बाद पति की हत्या कर दी जाती है. इसके बाद रेखा अपने पति की मौत और अपने साथ हुए दुष्कर्म का बदला खुद लेती है और आरोपियों को सजा देती है.

गर्व: प्राईड एंड ऑनर


2004 में आई इस फिल्म में सलमान खान ने एसीपी अर्जुन राणावत का किरदार निभाया था. सलमान की बहन के साथ दुष्कर्म हो जाता है और वह आरोपियों का एनकाउंटर कर उन्हें ढेर कर देते हैं.

आर्टिकल 15


आयुष्मान खुराना की इस फिल्म में दिखाया गया कि 2 दलित लड़कियों के साथ दुष्कर्म करके उनकी लाश को पेड़ से लटका दिया जाता है. इस केस की छानबीन आयुष्मान करते हैं और आरोपियों को सजा दिलाते हैं.

सिंबा


पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म में रणबीर ने स्पेक्टर संग्राम भालेराव की भूमिका निभाई. फिल्म में दिखाया गया कि एक लड़की के साथ दुष्कर्म होता है जिसके लिए रणवीर इंसाफ की लड़ाई लड़ते हैं और अपराधियों का एनकाउंटर प्लान करके उन्हें मार देते हैं.

टेंपर


यह एक तेलुगू फिल्म है जो 2015 में आई थी. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ने पुलिसवाले की भूमिका निभाई और आरोपियों को सबक सिखाया.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: