Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में शानदार कपड़े पहने नजर आते हैं सितारे, लेकिन शूटिंग के बाद उनका क्या होता है? यहां जाने

What Happens To Outfits Of Bollywood Celebs Once Movie Shoot Is Completed. फिल्मों में शानदार कपड़े पहने नजर आते हैं सितारे, लेकिन शूटिंग के बाद उनका क्या होता है? यहां जाने

<-- ADVERTISEMENT -->




हर साल ना जाने कितनी फिल्में रिलीज होती हैं. जो फिल्में लोगों को पसंद आती हैं वो हिट हो जाती है और जिन फिल्मों को लोग पसंद नहीं करते वह फ्लॉप हो जाती हैं. फिल्म हिट हो या फ्लॉप, लेकिन फिल्मों को बनाने में खूब पैसा खर्च होता है. सितारों के कपड़ों के ऊपर भी काफी मोटी रकम खर्च की जाती है. लेकिन क्या आपको पता है कि सितारे फिल्मों में जो कपड़े पहने हुए नजर आते हैं, शूटिंग के बाद उनका क्या होता है.


जब भी हम फिल्मों में सितारों को अच्छे कपड़े पहने देखते हैं तो हम सोचते हैं कि काश यह कपड़े हमारे पास भी होते. अगर आप यह जानना चाहते हैं कि फिल्मों में सितारों द्वारा पहने गए कपड़ों का क्या होता है तो आपको बता दें कि कुछ समय पहले यशराज फिल्म्स की स्टाइलिस्ट आयशा खन्ना ने एक इंटरव्यू में इस राज का खुलासा किया था.


आयशा ने बताया था कि कलाकारों द्वारा पहने गए ज्यादातर कपड़ों को संभाल कर रखा जाता है और उन पर फिल्म का टैग भी लगा दिया जाता है. इसके बाद यह कपड़े मिक्स एंड मैच करके जूनियर आर्टिस्ट्स को दे दिए जाते हैं. प्रोडक्शन हाउस की दूसरी फिल्मों में भी यह कपड़े इस्तेमाल में लाए जाते हैं. आयशा ने आगे बताया कि कपड़ों को दूसरे किरदारों को पहनाते समय इस बात का विशेष ध्यान रखा जाता है कि कहीं दर्शकों को ऐसा ना लगे कि यह कपड़े पहले भी किसी बड़े सितारे को पहने देखा गया है.


हालांकि कई बार कुछ सितारे कोई खास कपड़ा पसंद आने पर उन्हें अपने पास संभाल कर भी रख लेते हैं. कई बार बड़ा सेलिब्रिटी डिजाइनर भी सितारों के लिए कपड़े उपलब्ध करवाते हैं, जिनको फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वापस ले लिया जाता है. जबकि कुछ कपड़ों की नीलामी भी की जाती है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: