Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ससुराल से भागकर फिल्मों में एडल्ट अभिनेत्री बनी थीं सिल्क स्मिता, ऐसी रही जिंदगी

ससुराल से भागकर फिल्मों में एडल्ट अभिनेत्री बनी थीं सिल्क स्मिता, ऐसी रही जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री थी जिनकी जिंदगी किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रही. 80 और 90 के दशक में सिल्क स्मिता का जादू सबके सिर पर चढ़कर बोलता था. उन्होंने 4 सालों में 200 से ज्यादा फिल्में की और उनकी फिल्में बोल्डनेस से भरी होती थी. लेकिन महज 35 साल की उम्र में ही उन्होंने सुसाइड कर ली.

सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता के जीवन पर बॉलीवुड में फिल्म द डर्टी पिक्चर बनाई गई जिसमें विद्या बालन ने मुख्य भूमिका अदा की. सिल्क का जन्म बहुत ही गरीब तेलुगु परिवार में हुआ था. महज 10 साल की उम्र में पैसे कमाने के लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी. उनका असली नाम विजयलक्ष्मी वदलापति था. हालांकि फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

सिल्क स्मिता

घर वालों ने कम उम्र में ही सिल्क की शादी करवा दी. लेकिन ससुराल वाले उनके साथ बुरा व्यवहार करते थे. इस वजह से वह अपना ससुराल छोड़कर भाग गई और चेन्नई चली गई. सिल्क ने चेन्नई में मेकअप आर्टिस्ट का काम किया और उन्होंने एक फिल्म में छोटा सा  किरदार निभाया. सिल्क को वीनू चक्रवर्ती ने एवीएम स्टूडियो के बाहर देखा और उन्हें फिल्म का ऑफर दिया.

सिल्क स्मिता

ज्यादातर फिल्मों में सिल्क ने एडल्ट किरदार निभाए. लेकिन 35 साल की उम्र में उन्होंने अपने घर में सुसाइड कर ली. इस बात का किसी को पता नहीं चला कि उन्होंने सुसाइड क्यों की. लोगों का मानना था कि उन्होंने किसी डॉक्टर से शादी की थी. लेकिन इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. सिल्क और रजनीकांत के अफेयर की भी खूब अफवाहें रही थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: