Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है अनुष्का शर्मा की फेवरेट मूवी, विराट कोहली ने खुद किया खुलासा

ये है अनुष्का शर्मा की फेवरेट मूवी, विराट कोहली ने खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->





विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों अपने प्यार का इजहार करने से बिल्कुल भी नहीं कतराते. कुछ दिन पहले विराट कोहली ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अनुष्का शर्मा से जुड़ी बातों पर भी बातचीत की. इस दौरान विराट ने अनुष्का शर्मा को लेकर फारुख इंजीनियर द्वारा दिए विवादित बयान पर भी अपनी राय रखी.


इसी दौरान जब विराट कोहली से पूछा गया कि अनुष्का शर्मा की फेवरेट फिल्म कौन सी है तो विराट ने बताया कि उसे ए दिल है मुश्किल बहुत ही अच्छी लगती है. इस फिल्म में अनुष्का ने रणबीर कपूर के साथ काम किया था. विराट ने कहा कि इस फिल्म में अनुष्का का रोल बहुत ही अच्छा और यादगार है. अनुष्का कई बार यूट्यूब खोलकर ए दिल है मुश्किल का वो सीन देखने लग जाती हैं, जब रणबीर कपूर को पता चलता है कि अनुष्का को कैंसर है और वह सब कुछ छोड़ कर उसके पास चले जाते हैं.


विराट कोहली ने फारुख इंजीनियर द्वारा अनुष्का को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि वह आसान निशाना बनती हैं. वह खुद एक सेलिब्रिटी हैं और उन्हें बिना वजह इन सब बातों में घसीटा जाता है. वह श्रीलंका के विरुद्ध विश्व कप में एक मैच देखने आई थी. फैमिली बॉक्स और चयनकर्ता बॉक्स बहुत अलग था. उस समय कोई चयनकर्ता बॉक्स में मौजूद भी नहीं था. वह मशहूर है और जब लोग उनका नाम लेते हैं तो सबका ध्यान उस पर चला जाता है. हर मामले में अनुष्का का नाम घसीटना सही नहीं है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Anushka Sharma

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: