Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का के साथ पहली मुलाकात में पागलों जैसी थी मेरी हरकतें, विराट कोहली ने किया खुलासा

अनुष्का के साथ पहली मुलाकात में पागलों जैसी थी मेरी हरकतें, विराट कोहली ने किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




विराट कोहली और अनुष्का की जोड़ी लोगों को बहुत अच्छी लगती है. आए दिन दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले विराट और अनुष्का भूटान छुट्टियां मनाने गए थे. हाल ही में विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि जब वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले थे तो क्या हुआ था.


विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों इस विज्ञापन में एक साथ नजर आए थे. इसके बाद विराट और अनुष्का एक दूसरे से मिलने लगे और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती शुरू हो गई. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर दोनों ने शादी भी कर ली.


विराट कोहली ने इंटरव्यू में बताया कि जब मेरी अनुष्का से पहली मुलाकात हुई तो विज्ञापन की शूटिंग के दौरान वह सेट पर काफी वेलकमिंग थी और मुझे कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश कर रही थी.हम दोनों ने एक-दूसरे की मदद की. विराट ने आगे बताया हमने चुटकुलों के साथ अपनी बातचीत शुरू की. मेरा बर्ताव उस समय पागलों की तरह था. मैंने कुछ मूर्खतापूर्ण चुटकुले सुनाए. लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने शैंपू का वो ऐड किया.


बता दें कि विराट और अनुष्का ने 2017 में दिसंबर में इटली में शादी की थी. दोनों की शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई. विराट कोहली ने शादी के बाद एक तस्वीर पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी थी. विराट और अनुष्का ने शादी से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: