Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के 1 साल बाद ही पति को तलाक दे रही है ये मशहूर अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

शादी के 1 साल बाद ही पति को तलाक दे रही है ये मशहूर अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर अभिनेत्री श्वेता बसु  प्रसाद अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने जा रही हैं. पिछले साल 13 दिसंबर को दोनों की शादी हुई थी. शादी को एक साल पूरा भी नहीं हुआ है. उससे पहले ही यह खबर आ रही है कि श्वेता और रोहित एक-दूसरे से अलग होना चाहते हैं.


श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी. श्वेता बसु प्रसाद ने सोशल मीडिया पर अपने पति रोहित से अलग होने की जानकारी देते हुए बताया कि महीनों सोचने के बाद हम दोनों ने यह फैसला लिया है कि हम अलग हो रहे हैं. श्वेता ने रोहित को धन्यवाद दिया और उन्हें उनके अच्छे जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दी.


श्वेता ने लिखा- रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने का निर्णय किया है. हम महीनों सोचने के बाद इस नतीजे पर पहुंचे हैं. हर किताब को उसके कवर से जज नहीं किया जा सकता. इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वह खराब है या उसे पढ़ा नहीं जा सकता. कुछ चीजें अभी सबसे अच्छी तरह से अधूरी छोड़ दी गई हैं. रोहित के साथ अच्छी यादें हैं, जो मुझे प्रेरणा देती रहेगी. मुझे प्रेरणा देने के लिए रोहित का धन्यवाद.


बता दें कि रोहित मित्तल और श्वेता की दोस्ती 5 साल पहले शुरू हुई थी. शादी से पहले दोनों 2 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. 2017 में दोनों ने सगाई की और पिछले साल ही दोनों की शादी हुई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: