Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बेघर हुए अरहान खान तो फूट-फूट कर रोईं रश्मि देसाई

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बेघर हुए अरहान खान तो फूट-फूट कर रोईं रश्मि देसाई

<-- ADVERTISEMENT -->





कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार में मॉडल और एक्टर अरहान खान घर से बेघर हो गए. अरहान खान के घर से बेघर होने की वजह से रश्मि देसाई फूट-फूट कर रोने लगी. अरहान खान घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए आए थे. अरहान और रश्मि को एक-दूसरे का दोस्त बताया जा रहा था.


रश्मि ने खुद स्वीकार किया कि अरहान उनके अच्छे दोस्त से ज्यादा है, फैमिली जैसे. पहले यह भी खबरें आई थी कि अरहान और रश्मि बिग बॉस के घर में शादी कर सकते हैं. लेकिन बाद में यह सारी खबरें अफवाह निकली. अरहान ने बिग बॉस के घर में आने के बाद इन सब खबरों को झूठा बताया.


अरहान की सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के साथ अक्सर लड़ाई होती रहती थी. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों के साथ खूब मस्ती-मौज की. साथ ही इस हफ्ते पागलपंती के सितारे भी घरवालों के साथ मस्ती करने पहुंचे. लड़कों को लड़कियों से वैक्सिंग करवाते हुए भी दिखाया गया.


अनिल कपूर और सलमान खान ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ खूब मजे किए. सलमान अनिल कपूर से कहते हैं कि आप जब आए थे, तब आप जैसे थे और आज भी वैसे ही हैं. इस पर सलमान खान को अनिल कपूर कहते हैं वह पहले के मुकाबले अब और अच्छे लग रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

Salman Khan

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: