Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लग्जरी जिंदगी जीती है ये एक्ट्रेस, बाहर धूप में कभी नही निकलती!

TV actress Sandeepa Dhar has been struggling to find a place in bollywood. लग्जरी जिंदगी जीती है ये एक्ट्रेस, बाहर धूप में कभी नही निकलती!

<-- ADVERTISEMENT -->




TV-actress-Sandeepa-Dhar
टीवी जगत की एक्ट्रेस संदीपा धर (TV actress Sandeepa Dhar) की शोहरत आज पुरे बॉलीवुड में मशहूर है। संदीपा एक इंटरनेशनल अभिनेत्री के लिए जानी जाती है। संदीपा का जन्म श्रीनगर भारत में हुआ था। संदीपा एक पेशेवर प्रशिक्षित डांसर है। संदीपा ने अपने नृत्य के लिए कई पुरस्कार जीते।
TV-actress-Sandeepa-Dhar

TV-actress-Sandeepa-Dhar

उन्होंने श्यामक डावर और टेरेंस लुईस से 4 साल तक जैज और कंटेम्परेरी में प्रशिक्षण लिया। 2010 में संदीपा ने राजश्री प्रोडक्शन की हिंदी फिल्म इसी लाइफ में अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के साथ सिनेमाई शुरूआत की। उनके प्रदर्शन को अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था।
TV-actress-Sandeepa-Dhar

TV-actress-Sandeepa-Dhar

संदीपा के पास आज करोड़ो की संपत्ति मौजूद है। वह बिल्कुल लग्जरी जिंदगी जीती है। उनकी स्किन को धूप से थोड़ी प्रॉब्लम इसीलिए वह ज़्यादा छाव में रहना पसंद करती है। एक हिसाब में वह आज रानी तरह रह रही है।
TV-actress-Sandeepa-Dhar

कपड़ो से लेकर वह सारे शाही शौक पूरे करती है। वह टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती में भी नजर आयी थी। इस फिल्म में वह टाइगर के फ्रेंड की गर्लफ्रेंड रहती है। वह एक अच्छी एक्टिंग के लिए भी प्रसिद्ध है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: