Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस तरह करीना कपूर सेलिब्रेट करेंगी तैमूर अली खान का बर्थडे, खुद किया खुलासा

Taimur Ali Khan Third Birthday Will Be Celebrated Like This Kareena Kapoor Reveals. इस तरह करीना कपूर सेलिब्रेट करेंगी तैमूर अली खान का बर्थडे, खुद किया खुलासा.

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में से एक तैमूर अली खान का जल्द ही जन्मदिन आने वाला है. करीना कपूर अपने नन्हें शहजादे तैमूर अली खान का बर्थडे किस तरह मनाएंगी, यह हर कोई जानना चाहता है. 20 दिसंबर को तैमूर 3 साल के हो जाएंगे. तैमूर अली खान के जन्मदिन को लेकर उनके प्रशंसकों में बहुत उत्साह है.

Taimur Ali Khan Third Birthday

हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में यह बताया कि वह किस तरह से अपने लाडले का तीसरा जन्मदिन मनाएंगी. मिड डे की खबर के मुताबिक, करीना कपूर से पूछा गया कि वह तैमूर का तीसरा बर्थडे किस तरह से मनाएंगी.

Taimur Ali Khan Third Birthday

तो करीना ने कहा- तैमूर का बर्थडे प्लान. हम यहां मुंबई में ही रहेंगे. मैं अपनी फिल्म को प्रमोट करूंगी. लेकिन सैफ यही रहेंगे. हम परिवार के साथ अपना समय बिताएंगे. तैमूर के लिए छोटी पार्टी रखेंगे, जिसमें केवल उसके आठ से 10 दोस्त ही शामिल होंगे.


करीना ने आगे बताया कि तैमूर ने अपने बर्थडे पर एक की जगह दो केक मांगे हैं. वह कपूर है. वह बोल रहे थे- मुझे दो केक चाहिए. एक सेंटा और एक हल्क का. मैंने पूछा दो केक क्यों तो उसने कहा- क्योंकि मैं दोनों जैसा हूं. अगर करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आएंगी. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Kareen Kapoor

Star Kids

Taimur

Post A Comment:

0 comments: