Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जॉन अब्राहम के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी धूम, इन 10 किरदारों से बने सुपरस्टार

जॉन अब्राहम के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी धूम, इन 10 किरदारों से बने सुपरस्टार

<-- ADVERTISEMENT -->





फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जॉन अब्राहम का आज जन्मदिन है. जॉन अब्राहम ने 16 साल के फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदार निभाए. वह 40 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं और उनके करोड़ों फैन हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उन के टॉप किरदारों के बारे में बता रहे हैं.

धूम


जॉन अब्राहम ने फिल्म धूम में चोर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया और इस फिल्म से उनको बहुत ज्यादा कामयाबी मिली.

गरम मसाला


2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार के साथ काम किया. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार ने फोटोग्राफर की भूमिका निभाई. यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई.

टैक्सी नंबर 9 2 11


इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने एक गुस्सैल कारोबारी जय एस मित्तल का किरदार निभाया. वहीं नाना पाटेकर इस फिल्म में एक टैक्सी चालक के किरदार में थे. लोगों ने इस फिल्म में जॉन अब्राहम को बहुत पसंद किया.

काबुल एक्सप्रेस


यह फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर थी जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया.

दोस्ताना


2008 में रिलीज हुई फिल्म दोस्ताना में जॉन अब्राहम के साथ प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में दिखाया गया कि जॉन और अभिषेक दोनों ही प्रियंका के प्यार में पड़ जाते हैं.

न्यूयॉर्क


ये मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमें जॉन अब्राहम का किरदार बहुत ही शानदार था और इस फिल्म में जॉन अब्राहम का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत कामयाब रही.

देसी बॉयज


अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में एक साथ काम किया. इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने एक दिलफेक आशिक का किरदार निभाया.

मद्रास कैफे


2013 में रिलीज हुई इस फिल्म ने जॉन अब्राहम को बहुत ज्यादा लोकप्रियता दिलाई.

शूटआउट एट वडाला


इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आए और उन्होंने लोगों का दिल जीता.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

John Abraham

Post A Comment:

0 comments: