Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिशा वकानी की वापसी से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों को है दिक्कत, ये है वजह

दिशा वकानी की वापसी से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों को है दिक्कत, ये है वजह.

<-- ADVERTISEMENT -->




सब टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी अभी तक मिस्ट्री बनी हुई है. दिशा वकानी को शो से गायब हुए 2 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. हालांकि कई बार सीरियल में उनकी वापसी के संकेत दिए गए और उनकी छोटी-मोटी झलक भी दिखाई गई. लेकिन वह शो में पूरी तरह से कब वापस आने वाली है, उसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है.


कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि दिशा केवल 6 घंटे ही काम करेगी, उन्होंने ऐसी शर्त रखी है. शो के निर्माता उनकी शर्त मान गए. साथ ही निर्माताओं ने दिशा के लिए सेट पर किड प्ले बनाने का भी वादा किया था, ताकि वे अपने बच्चे का ध्यान रख सकें. लेकिन अब ऐसा होना संभव नहीं लग रहा है.


स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, शो के कुछ कलाकारों को इससे दिक्कत है. उन्हें दिशा वकानी के 6 घंटे काम करने वाली शर्त से परेशानी है. इसी वजह से दिशा वकानी की शो मे वापसी मुश्किल हो रही है. पिछले दिनों ऐसी भी खबरें आई थी कि दिशा वकानी को रिप्लेस किया जा सकता है. हालांकि शो मैं जब उनकी छोटी सी झलक दिखाई गई तो उनके प्रशंसक खुश हुए.


प्रशंसकों को उम्मीद थी कि जल्द ही उन्हें दिशा वकानी देखने को मिलेगी. हालांकि उनकी खुशी कुछ ही दिनों में खत्म हो गई, क्योंकि दिशा वकानी शो में कब वापसी करने वाली है, यह अभी तक पता नहीं चला है. अब तो यह सवाल भी उठने लगे हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी भी या नहीं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: