Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी लोगों के जूते पॉलिश करता था ये इंसान, आज बना इमरान हाशमी की फिल्म का सिंगर

कभी लोगों के जूते पॉलिश करता था ये इंसान, आज बना इमरान हाशमी की फिल्म का सिंगर.

<-- ADVERTISEMENT -->




सोनी टीवी का मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल कई लोगों की जिंदगी बदल चुका है. इस शो ने कई लोगों को पहचान दिलाई. सनी हिंदुस्तानी इंडियन आईडल के सीजन के कंटेस्टेंट है और उन्होंने इस शो के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है.

indian-idol-famous

खबर के मुताबिक, सनी हिंदुस्तानी की सिंगिंग से खुश होकर उन्हें फिल्म में गाना गाने का मौका दिया गया है. खबरों के मुताबिक, इमरान हाशमी की नई फिल्म द बॉडी के लिए सनी हिंदुस्तानी ने गाना गाया है. उन्होंने रोम-रोम नामक गाने में अपनी आवाज दी है. सनी को यह गाना मिलने के लिए कहीं ना कहीं विशाल ददलानी का बहुत बड़ा योगदान है.

indian-idol-famous

सनी ने बताया कि समीर सर को कोई ऐसे सिंगर की जरूरत थी, जो फिल्म द बॉडी का गाना रोम-रोम गा सके और जब उन्होंने विशाल सर से पूछा तो उन्होंने मेरा नाम सुझाया. उन्होंने मेरे कुछ वीडियोस उनके स्टूडियो में दिखाए. मेरी आवाज सुनने के बाद उन्हें लगा कि मैं इस गाने के लिए बिल्कुल सही हूं और फिर मुझे यह गाना मिल गया.

कामयाबी से बहुत खुश है सनी 

indian-idol-famous

सनी को इतना बड़ा मौका मिला है तो वह बहुत ही भावुक हो गए. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें फिल्म में गाना गाने का मौका मिलेगा. सनी ने कहा कि मेरे पास इंडियन आईडल और विशाल सर को शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द भी नहीं है. मेरा सपना इन्हीं की वजह से पूरा हुआ है. बता दें कि सनी बहुत गरीब परिवार से आते हैं. उन्हें बचपन में लोगों के जूते पॉलिश करने पड़ते थे. लेकिन आज उन्होंने अपनी आवाज से सबका दिल जीत लिया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: