Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के इन 5 सितारों की मां मुस्लिम हैं तो पिता है हिन्दू, नंबर-1 पर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड के इन 5 सितारों की मां मुस्लिम हैं तो पिता है हिन्दू, नंबर-1 पर नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को बालीवुड के ऐसे पांच सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी मां मुस्लिम है और वही पिता हिंदू हैं। दोस्तों ऐसी बहुत ही कम जोड़ियां हैं इसलिए आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप लोगों को बताने वाले हैं।

5. अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी
हीरो फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी हिंदू धर्म को मानते हैं। वहीं अथिया के माता जी की बात की जाए तो माना कादरी एक मुस्लिम महिला हैं।

4. सूरज पंचोली

सूरज पंचोली
बॉलीवुड की एक-दो फिल्मों में काम करने वाले सूरज पंचोली का पारिवारिक संबंध कुछ ऐसा ही है। सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली हिंदू धर्म को मानते हैं वही सूरज पंचोली की माताजी जरीना वहाब मुस्लिम धर्म को मानती हैं।


3. संजय दत्त

संजय दत्त
बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में देने वाले संजय दत्त के पिता हिंदू है। वही उनकी माताजी की बात की जाए तो नरगिस मुस्लिम धर्म को मानती हैं।

2. फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख
दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख के बारे में हो सकता है आप लोगों को जानकारी ना हो। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फातिमा सना शेख के पिता जी का नाम विपिन शर्मा है वही उनकी माता जी का नाम तबस्सुम है।

1. प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर
प्रतीक बब्बर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है। प्रतीक बब्बर के पिता राज बब्बर हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती हैं। वहीं उनकी माता नादिरा मुस्लिम धर्म को मानती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: