Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2 साल पहले इस अभिनेता से नमिता ने की थी शादी, पति ने इस तरह किया था प्रपोज

South Actress Namitha Joins Bjp. 2 साल पहले इस अभिनेता से नमिता ने की थी शादी, पति ने इस तरह किया था प्रपोज

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ की पॉपुलर अभिनेत्रियों में शुमार नमिता ने बीजेपी पार्टी का दामन थाम लिया है. नमिता ने शनिवार को कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. नमिता बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं. वह अपनी इसी लोकप्रियता का फायदा उठाकर राजनीति में भी अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती हैं.

South Actress Namitha Joins Bjp

नमिता ने 24 नवंबर 2017 को एक्टर-प्रोड्यूसर वीरा और वीरेंद्र चौधरी से शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात 2016 में हुई थी. दोनों अपने बेस्ट फ्रेंड शशिधर बाबू की शादी में शामिल हुए थे, तभी उनकी मुलाकात हुई.

South Actress Namitha Joins Bjp

वीरा ने 6 सितंबर 2017 को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में कैंडल लाइट डिनर के बारे में नमिता से पूछा और नमिता उनकी बात सुनकर हैरान रह गई थी, क्योंकि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. नमिता ने बताया कि जब वीरा ने मुझे प्रपोज किया तो मुझे एहसास हुआ कि वो यही शख्स है जो मुझे चाहता है. मैं वाकई बहुत खुश किस्मत हूं जो मेरी जिंदगी में वीरा आए.

South Actress Namitha Joins Bjp

बता दे कि नमिता ने 1998 में मिस सूरत का खिताब जीता. इसके बाद 2001 में नमिता मिस इंडिया कंपटीशन में रनरअप रही. साउथ के लोग एक्टर-एक्ट्रेस की देवी-देवताओं की तरह पूजा भी करते हैं. कई जगहों पर तो उनके मंदिर भी बनाए गए हैं. नमिता ने चाणक्य, बिल्ला, इंदिरा, कोवई ब्रदर्स जैसी कई फिल्मों में काम किया. उन्होंने गुजराती फिल्में भी की.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: