Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी सिर चढ़कर बोलता था इस एडल्ट स्टार का जादू, पंखे से लटककर की थी आत्महत्या, आज तक नहीं पता चली वजह

Silk Smitha Birthday Special Know Everthing About Adult Star Silk. कभी सिर चढ़कर बोलता था इस एडल्ट स्टार का जादू, पंखे से लटककर की थी आत्महत्या, आज तक नहीं पता चली वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री विजयलक्ष्मी वदलापति को फिल्म जगत में सिल्क स्मिता के नाम से भी जाना जाता था. 1970 से 1990 के बीच हर किसी के सिर पर सिल्क स्मिता का जादू चढ़कर बोलता था. उनकी बी ग्रेड फिल्मों को देखने के लिए लोगों की लंबी लाइनें लग जाती थी. लेकिन उन्हें जीवित रहते हुए कभी वह सम्मान नहीं मिला, जो उनकी मौत के बाद उनके ऊपर बनी फिल्मों को मिला.

Silk Smitha Birthday Special Know Everthing About Adult Star Silk

सिल्क स्मिता का जन्म गरीब परिवार में हुआ था. आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें स्कूल की पढ़ाई छोड़नी पड़ी और उन्होंने घर की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा ली. कम उम्र में ही सिल्क स्मिता की शादी हो गई. लेकिन ससुराल के कायदे कानून बहुत सख्त थे जिसकी वजह से उनका जीना मुश्किल हो गया. इस वजह से उन्होंने अपना घर छोड़ दिया और मेकअप आर्टिस्ट बन गई.

Silk Smitha Birthday Special Know Everthing About Adult Star Silk

फिर सिल्क स्मिता को छोटे-मोटे रोल मिलने लगे और उन्होंने विजयलक्ष्मी से अपना नाम स्मिता कर लिया. सिल्क स्मिता ने कई फिल्मों में डांस नंबर किए और एक समय ऐसा आया जब उनके आगे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की लाइन लगने लगी. सिल्क स्मिता ने हमेशा वही किया जो वह करना चाहती थी. सिल्क स्मिता ने ज्यादातर बी और सी ग्रेड की फिल्मों में काम किया.

Silk Smitha Birthday Special Know Everthing About Adult Star Silk

स्मिता हमेशा कहती थी कि कुछ लोगों का नाम उनके काम से होता है, मेरा बदनाम होकर हुआ. सिल्क अपनी फिल्मों में बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थीं. 23 सितंबर 1996 को वह अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई. उस समय सिल्क 35 साल की थी. सिल्क स्मिता की मौत का रहस्य अभी तक अनसुलझा है. कुछ के अनुसार, सिल्क ने आत्महत्या की थी. तेलुगु में उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसे समझा नहीं जा सका.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: