Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सिलसिला बदलते रिश्तों का की अभिनेत्री ने बेटे को दिया जन्म, 9 महीने तक छुपाए रखी प्रेगनेंसी की खबर

Tv Actress Aditi Dev Sharma Becomes New Mother And Hide Pregnancy News Last 9 Months Shared Newly Baby Name. सिलसिला बदलते रिश्तों का की अभिनेत्री ने बेटे को दिया जन्म, 9 महीने तक छुपाए रखी प्रेगनेंसी की खबर

<-- ADVERTISEMENT -->

कलर्स टीवी के सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अदिति देव शर्मा ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. लेकिन अदिति ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर 9 महीने तक सबसे छुपा कर रखी. हालांकि मीडिया ने उनकी प्रेगनेंसी की खबरों के कयास पहले ही लगा लिए थे. लेकिन फिर भी अदिति ने किसी को कुछ नहीं बताया.

Tv Actress Aditi Dev Sharma Becomes New Mother And Hide Pregnancy News

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो अदिति ने 16 नवंबर को बेटे को जन्म दिया. उन्होंने अपने बेटे का नाम भी रख लिया है. ऐसी खबर है कि अदिति ने अपने बेटे का नाम सरताज रखा है. कुछ दिन पहले ही अदिति ने एक न्यूज़पेपर को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे को कृष्णा कहती हैं, क्योंकि बेटे का चेहरा देखने से उनके मन को शांति मिलती है.

Tv Actress Aditi Dev Sharma Becomes New Mother And Hide Pregnancy News

अदिति और सरवर की शादी की सालगिरह भी नवंबर के महीने में ही होती है और उनका बेटा भी इसी महीने में पैदा हुआ है. यह कपल नन्हे मेहमान के आने से बहुत उत्साहित है. अदिति ने माता-पिता की जिम्मेदारियों को लेकर कहा कि वह अपने होम प्रोडक्शन के लिए काम कर रही है. मैं अपने बच्चे को खाना खिलाती हूं और मेरे पति सरवर उसे सुलाने में मेरी मदद करते हैं.

Tv Actress Aditi Dev Sharma Becomes New Mother And Hide Pregnancy News

अदिति से जब पूछा गया कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर छुपाकर क्यों रखी तो उन्होंने कहा कि वह इस खूबसूरत जर्नी को केवल अपने दोस्तों और घरवालों के साथ ही जीना चाहती थी. उन्होंने अपने बेटे के जन्म से पहले एक छोटी सी बेबी शावर पार्टी भी अरेंज की थी.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: