Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जन्मदिन से पहले रजनीकांत ने अपने परिवार के साथ मनाया 69वां बर्थडे, देखें तस्वीरें

जन्मदिन से पहले रजनीकांत ने अपने परिवार के साथ मनाया 69वां बर्थडे, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ फिल्मों के जाने-माने सुपरस्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना 69 वा जन्मदिन मनाएंगे. उनका जन्मदिन आने में अभी 1 सप्ताह बाकी है. लेकिन रजनीकांत इससे पहले ही अपने परिवार वालों के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए.


रजनीकांत के जन्मदिन को साउथ में किसी त्यौहार से कम नहीं समझा जाता. इस दिन रजनीकांत के प्रशंसक धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाते हैं. प्रशंसकों को लंबे समय से उनके जन्मदिन का इंतजार रहता है. 2 दिसंबर को रजनीकांत ने अपना जन्मदिन मनाया. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, जिसमें वह अपनी पत्नी लता के साथ पूजा करते हुए दिख रहे हैं.


रजनीकांत की बेटी सौंदर्या भी इन तस्वीरों में नजर आ रही है. तस्वीरों में पूरा परिवार काफी खुश लग रहा है. बता दें कि रजनीकांत ने 2 दिसंबर को अपनी राशि के अनुसार अपना जन्मदिन मनाया. इस दिन को चेन्नई में उनके घर पर ट्रेडिशनल अंदाज में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. कुछ दिनों पहले रजनीकांत गोवा में ईफी अटेंड करने गए थे, जहां उन्हें स्पेशल आइकन ऑफ गोल्डन जुबली अवार्ड से सम्मानित किया गया.


अगर रजनीकांत के वर्क प्रिंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म दरबार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 15 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर सलमान खान, कमल हासन और मोहनलाल ने रिलीज किया था. दर्शक बेसब्री से रजनीकांत की फिल्म देखने को बेताब हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: