Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पत्नी को धोखा देते दो बार रंगे हाथों पकड़े गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, इस अभिनेत्री के साथ रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

पत्नी को धोखा देते दो बार रंगे हाथों पकड़े गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, इस अभिनेत्री के साथ रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर.

<-- ADVERTISEMENT -->




शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं, जो अब राजनीति में भी सक्रिय हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने 1992 में राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी. शत्रुघ्न सिन्हा 2009 में पटना साहिब से पहली बार चुनाव जीते. 2014 में उन्होंने बीजेपी पार्टी की सीट पर जीत हासिल की. हालांकि उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली तो वह भाजपा पार्टी से नाराज हो गए. साल 2019 लोकसभा चुनावों से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया.


शत्रुघ्न सिन्हा अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे. 2016 में उनके जीवन पर आधारित किताब एनीथिंग बट खामोश लांच हुई जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर के बारे में काफी कुछ लिखा गया. इस किताब में यह भी बताया गया कि जब शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय की शादी की खबर मिली तो वह बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोए थे.


एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था कि उनका रीना रॉय के साथ अफेयर 7 सालों तक चला. शादी के बाद भी वह रीना रॉय के साथ रिलेशनशिप में रहे. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार बताया था कि उनकी पत्नी पूनम ने उन्हें दो बार रंगे हाथों पकड़ा था. पहली बार पकड़े जाने पर पूनम ने उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया. हालांकि फिर भी वह बाज नहीं आए.


इसके बाद पूनम ने उन्हें दूसरी बार भी धोखा देते हुए पकड़ा. फिर पूनम ने उन्हें अपने बच्चों के बारे में सोचने को कहा. तब शत्रुघ्न सिन्हा बदल गए. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रीना के साथ मेरा रिश्ता बहुत ही पर्सनल था. लेकिन शादी के बाद मेरी भावनाएं बदल गई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Love Story

Post A Comment:

0 comments: