Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने पार्टनर से खा चुकी हैं पिटाई, कंगना से लेकर ज़ीनत अमान तक कई बड़े नाम शामिल

ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने पार्टनर से खा चुकी हैं पिटाई, कंगना से लेकर जीनत अमान तक कई बड़े नाम शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->




actress-victim-of-domestic-violence

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों ने अपने पार्टनर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. कई अभिनेत्रियों ने बताया कि उनके पति या बॉयफ्रेंड उनके साथ मारपीट करते हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने पार्टनर से अलग होने का निर्णय भी किया.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान जब रिलेशनशिप में थे तब ऐश्वर्या ने सबके सामने खुलासा किया कि सलमान उनके साथ बुरा व्यवहार करते थे, उन्हें मारते थे. ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के विरुद्ध एफआइआर भी दर्ज कराई थी.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन एक पार्टी के दौरान नेस वाडिया ने प्रीति जिंटा को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई. प्रीति ने नेस वाडिया के विरुद्ध केस दर्ज करवाया था.

कंगना रनौत

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली पर इल्जाम लगाया था कि आदित्य ने उनको फिजिकली बहुत प्रताड़ित किया. कंगना ने उनके विरुद्ध एफआइआर भी दर्ज करवाई थी.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की. लेकिन 2012 में उन्होंने तलाक ले लिया. करिश्मा ने अपने पति के ऊपर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का आरोप लगाया था.

जीनत अमान

जीनत अमान

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान को उनके पहले पति ने भी खूब परेशान किया. जीनत अमान ने मजहर खान से दूसरी शादी की. लेकिन उन्होंने भी जीनत खान के साथ वैसा ही व्यवहार किया.

युक्ता मुखी

युक्ता मुखी

युक्ता मुखी ने बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी की. हालांकि 2013 में युक्ता ने अपने पति के ऊपर घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया. 2014 में दोनों अलग हो गए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: