Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटे के लिए 30 सालों तक घरेलू हिंसा सहती रही ये अभिनेत्री, फिर की फिल्मों में वापसी

बेटे के लिए 30 सालों तक घरेलू हिंसा सहती रही ये अभिनेत्री, फिर की फिल्मों में वापसी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रति अग्निहोत्री आज 58 साल की हो गई है. रति अग्निहोत्री ने महज 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उनकी पहली फिल्म पुदिया वरपुकल 1979 में रिलीज हुई, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म के लिए रति ने तमिल सीखी. रति को इस फिल्म से बहुत ज्यादा सफलता मिली. उन्होंने इस फिल्म के बाद 3 साल के अंदर 32 कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया.

Rati Agnihotri Birthday

रति ने इसके बाद फिल्म एक दूजे के लिए के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म भी हिट रही. रति ने अपने करियर में 43 हिंदी फिल्मों में काम किया. शादी से कुछ दिन पहले ही उनके पिता इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. रति अग्निहोत्री ने 9 फरवरी 1985 को अनिल वीरवानी के साथ शादी की. शादी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

Rati Agnihotri Birthday

1987 में रति ने बेटे तनुज को जन्म दिया और वह अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गई. शादी के बाद भी रति को फिल्मों के ऑफर आए. लेकिन उन्होंने काम नहीं किया. 30 साल तक वह लाइमलाइट से दूर रहीं. लेकिन एक दिन अचानक से उनको पुलिस स्टेशन में देखा गया, जहां वह अपने पति के विरुद्ध प्रताड़ना, घरेलू हिंसा और जान से मारने की धमकी देने का केस करने आई थी.

Rati Agnihotri Birthday

रति ने बताया कि उनके पति उनको कई सालों से प्रताड़ित कर रहे थे. लेकिन वह केवल अपने बेटे की वजह से इतने सालों तक सब कुछ चुपचाप सहती रही. वह अपने बेटे तनुज को खुश रखना चाहती थी. इस बारे में तनुज को कुछ भी नहीं पता था. लेकिन जब उसे पता चला तो उसने मुझसे कहा कि मां जैसी जिंदगी चाहे जियो. आप वही करो जो आपको अच्छा लगे. बता दें कि रति ने 2015 में तलाक ले लिया और आज वह अपने बेटे के साथ जिंदगी जी रही हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

controversy

Rati Agnihotri

Post A Comment:

0 comments: