Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में होते हुए भी बिना बताए शत्रुघ्न सिन्हा ने कर ली थी शादी, देखें वेडिंग एल्बम

Shatrughan Sinha Birthday Special Know About His Life Journey. इस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में होते हुए भी बिना बताए शत्रुघ्न सिन्हा ने कर ली थी शादी, देखें वेडिंग एल्बम

<-- ADVERTISEMENT -->




Shatrughan Sinha Birthday Special Know About His Life Journey

शत्रुघ्न सिन्हा का आज जन्मदिन है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कालीचरण, विश्वनाथ, दोस्ताना, क्रांति, काला पत्थर जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीता. उनका डायलॉग खामोश आज भी लोगों को बहुत अच्छा लगता है. शत्रुघ्न सिन्हा को बिहारी बाबू के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि उनका जन्म पटना में हुआ था. शत्रुघ्न सिन्हा पढ़ाई पूरी करके मुंबई आ गए और उन्हें देव आनंद ने पहला ब्रेक दिया.

Shatrughan Sinha Birthday Special Know About His Life Journey

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रेम पुजारी में एक पाकिस्तानी मिलिट्री अफसर की भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्हें फिल्म साजन में एक पुलिस वाले का किरदार निभाने का मौका मिला. शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात फिल्म मेरे अपने के दौरान पूर्व मिस इंडिया पूनम से हुई जो एक्टिंग में करियर बनाना चाहती थी. वह कुछ फिल्मों में काम कर चुकी थी. शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें देखते ही उनके दीवाने हो गए. फिर दोनों की मुलाकात बढ़ने लगी.

Shatrughan Sinha Birthday Special Know About His Life Journey

एक दिन पूनम और शत्रुघ्न ट्रेन से कहीं घूमने जा रहे थे. इसी दौरान शत्रुघ्न ने अपने घुटनों पर बैठ कर पूनम को प्रपोज कर दिया. उन्होंने पूनम को एक लेटर दिया, जिस पर लिखा था- अपने पांव जमीन पर मत रखिएगा ... इस लेटर को पढ़कर पूनम मुस्कुराने लगी और उन्होंने हां कर दी. शत्रुघ्न के भाई राम सिन्हा रिश्ता लेकर पूनम की मां के पास पहुंचे तो वह भड़क उठी. उन्होंने कहा- मेरी बेटी दूध जैसी गोरी और कहां वह लड़का. वह भी चोर की एक्टिंग करता है. वह मेरी बेटी से कैसे शादी करेगा.

Shatrughan Sinha Birthday Special Know About His Life Journey

फिर राम सिन्हा घर लौट आए. हालांकि बाद में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम ने एक दूसरे से बात की और दोनों की शादी हो गई. ऐसा भी कहा जाता है कि जब पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा की शादी हुई थी, तब शत्रुघ्न सिन्हा का रीना रॉय से अफेयर चल रहा था. रीना रॉय किसी काम के सिलसिले में लंदन गई थी, तभी शत्रुघ्न ने पूनम से शादी कर ली. यह खबर सुनकर रीना तुरंत लंदन से वापस आ गई और शत्रुघ्न सिन्हा से जवाब मांगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: