Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीया से पहले ये 8 बॉलीवुड सितारे हो चुके हैं अलग, अर्जुन रामपाल ने तोड़ी 20 साल पुरानी शादी, फिर बने पिता

dia mirza to malaika arora 8 celebrity separated. दीया से पहले ये 8 बॉलीवुड सितारे हो चुके हैं अलग, अर्जुन रामपाल ने तोड़ी 20 साल पुरानी शादी, फिर बने पिता.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कुछ दिन पहले ही साहिल सांगा से अलग होने का निर्णय किया. दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी. यह खबर सभी के लिए बहुत चौंकाने वाली थी. दीया और साहिल का अलग होना सबके लिए हैरानी भरा रहा. लेकिन पहले भी कई बॉलीवुड सितारे हैं जिनके अलग होने से लोग हैरान हुए थे.

dia mirza to malaika arora 8 celebrity separated

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान 

dia mirza to malaika arora 8 celebrity separated

मलाइका और अरबाज ने 2017 में तलाक लेकर 18 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान है. इन दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें आ रही हैं तो वहीं अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रही हैं.

अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया 

dia mirza to malaika arora 8 celebrity separated

अर्जुन रामपाल ने 20 साल पुरानी शादी को तोड़कर मेहर से तलाक ले लिया. दोनों अलग-अलग रहते हैं. अर्जुन रामपाल गैब्रिएला को डेट कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही गैब्रिएला ने अर्जुन के बेटे को जन्म दिया.

करिश्मा कपूर-संजय कपूर 

dia mirza to malaika arora 8 celebrity separated

करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन 2016 में करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया और अब वह अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही है.

ऋतिक रोशन-सुजैन खान 

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लव मैरिज की थी. लेकिन 14 सालों बाद दोनों ने तलाक लेने का निर्णय किया. हालांकि अक्सर सुजैन और ऋतिक अपने बच्चों के साथ घूमते हुए नजर आ जाते हैं. पार्टियों में भी दोनों को एक साथ देखा जाता है. ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बेटों के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: