Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रीना रॉय के प्यार में पागल थे शत्रुघ्न सिन्हा, शादी की खबर सुन बच्चों की तरह रोने लगे थे

Shatrughan Sinha Birthday Special His Affair With Reena Roy. रीना रॉय के प्यार में पागल थे शत्रुघ्न सिन्हा, शादी की खबर सुन बच्चों की तरह रोने लगे थे .

<-- ADVERTISEMENT -->




शत्रुघ्न सिन्हा ने हीरो से ज्यादा विलेन के किरदार में लोकप्रियता हासिल की. उनके दमदार डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आते थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म साजन से की थी, जो 1969 में रिलीज हुई थी. शत्रुघ्न सिन्हा अपनी फिल्मों के अलावा रीना रॉय के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. आज शत्रुघ्न सिन्हा का जन्मदिन है.

Shatrughan Sinha Birthday Special His Affair With Reena Roy

शत्रुघ्न सिन्हा ने जब फिल्म कालीचरण में काम किया था तो उनका नाम फिल्म की अभिनेत्री रीना रॉय के साथ जुड़ने लगा था. आए दिन मैगजीन में दोनों के अफेयर के किस्से छपने लगे. ऐसा कहा जाता है कि दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. रीना रॉय जब काम के सिलसिले में लंदन गई हुई थी तो शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व मिस इंडिया पूनम से शादी कर ली.

Shatrughan Sinha Birthday Special His Affair With Reena Roy

यह खबर रीना के लिए चौंकाने वाली थी और वह भारत वापस आ गई. इसके बाद वो शत्रुघ्न सिन्हा के घर पहुंची और उनसे इस बारे में पूछा. शत्रुघन सिन्हा की शादी के बाद भी उनके और रीना रॉय के अफेयर के किस्से सुनने को मिलते रहे. खबरों के मुताबिक, पहलाज निहलानी ने जुहू के एक होटल में शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय की शादी के बारे में बताया तो शत्रुघ्न ने उन्हें फोन किया और वह बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोने लगे.

Shatrughan Sinha Birthday Special His Affair With Reena Roy

शत्रुघ्न सिन्हा को पहली बार इस तरह रोते हुए देखा गया था. हालांकि उन्होंने रीना रॉय से कह दिया कि रीना को जाने दो, शादी करने दो. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की थी कि शादी के बाद भी उनके रीना के साथ संबंध थे और इस बारे में उनकी पत्नी पूनम को सब कुछ पता था. इस वजह से दोनों के बीच टकराव भी हुआ. लेकिन फिर सब कुछ ठीक हो गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: