Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 साल पहले इस तरह दुल्हन बनी थीं दीया मिर्जा, दिल्ली में ही हुआ था जश्न

Dia Mirza Birthday Special Separated With Husband Sahil Sangha Wedding Album. 5 साल पहले इस तरह दुल्हन बनी थीं दीया मिर्जा, दिल्ली में ही हुआ था जश्न

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा का आज जन्मदिन है. दीया मिर्जा ने 1 अगस्त को साहिल संगा से अलग होने की घोषणा की. इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मच गया, क्योंकि इससे पहले दोनों एक साथ छुट्टियां बिताने बाहर गए थे. दीया और साहिल की शादी 2014 में हुई थी.

Dia Mirza Birthday Special Separated With Husband Sahil Sangha Wedding Album

दीया और साहिल ने 18 अक्टूबर 2014 को दिल्ली के घिटोरनी के एक फार्म हाउस में शादी की थी. इन दोनों की शादी आर्य समाज रीति-रिवाजों से संपन्न हुई थी. शादी में दीया मिर्जा ने ऋतु कुमार द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था तो वहीं साहिल ऑफ व्हाइट और गोल्डन कलर की शेरवानी पहने हुए बहुत डेशिंग और हैंडसम लग रहे थे.

Dia Mirza Birthday Special Separated With Husband Sahil Sangha Wedding Album

दीया और साहिल की शादी में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए जिनमें सुष्मिता सेन, राजकुमार हीरानी जैसे कई बड़े लोगों के नाम शामिल है. दीया की शादी के सारे फंक्शन दिल्ली के छतरपुर में हुए थे. हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. खबरों के मुताबिक, दीया और साहिल ने अपनी शादी की तारीख दो बार आगे बढ़ाई थी.

Dia Mirza Birthday Special Separated With Husband Sahil Sangha Wedding Album

शादी के ठीक 1 दिन बाद 19 अक्टूबर को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया. बता दें कि दीया मिर्जा सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई है और वह हमेशा लोगों की मदद करती रहती हैं. दीया नर्मदा बचाओ आंदोलन का भी हिस्सा रह चुकी है. दीया और साहिल की एक प्रोडक्शन कंपनी है जिसका नाम बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Diya Mirza

Post A Comment:

0 comments: