Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये अभिनेत्रियां साउथ से आईं बॉलीवुड में, एक कहलाई लेडी अमिताभ

ये अभिनेत्रियां साउथ से आईं बॉलीवुड में, एक कहलाई लेडी अमिताभ

<-- ADVERTISEMENT -->





साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री शालिनी पांडे जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं. यशराज फिल्म्स ने शालिनी का परिचय कराते हुए ट्वीट किया और इस बात की जानकारी दी कि वह फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. शालिनी से पहले कई ऐसी साउथ अभिनेत्रियां हैं, जो बॉलीवुड में आ चुकी है.

ताप्सी पन्नू


तापसी पन्नू हिंदी फिल्मों में आने से पहले कन्नड़, तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम करती थी. तापसी ने अपना करियर तेलुगू फिल्म झूमंडी नादम से शुरू किया. तापसी ने बॉलीवुड में फिल्म चश्मेबद्दूर से कदम रखा और आज वह कामयाब अभिनेत्री हैं.

काजल अग्रवाल


काजल अग्रवाल साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री है. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म सिंघम से कदम रखा. हालांकि उनको बॉलीवुड में खास सफलता नहीं मिली.

इलियाना डिक्रूज


इलियाना डिक्रूज हाल ही में पागलपंती में नजर आईं थीं. इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड में आने से पहले साउथ फिल्मों में काम करती रही.

श्रीदेवी


श्रीदेवी ने केवल 4 साल की उम्र में ही साउथ फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने बॉलीवुड में भी काफी सफलता हासिल की. इसी वजह से उन्हें लेडी अमिताभ भी कहा जाता है. श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके प्रशंसक आज भी हैं.

श्रुति हासन


श्रुति हासन साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है. हालांकि बॉलीवुड में उनको खास सफलता नहीं मिली है. लेकिन साउथ इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: