Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी हर फिल्मनिर्माता की पहली पसंद था ये अभिनेता, डिप्रेशन की वजह से पहुंचा पागलखाने, 9 सालों से है गुमनाम

Forgotten Stars What Happened To Actor Raj Kiran Where Is He. कभी हर फिल्मनिर्माता की पहली पसंद था ये अभिनेता, डिप्रेशन की वजह से पहुंचा पागलखाने, 9 सालों से है गुमनाम

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म घर हो तो ऐसा, कर्ज, बुलंदी, बसेरा जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता राजकिरण तो आप सभी को याद होंगे. राज किरण को ज्यादातर लोग भूल चुके हैं. लेकिन उनके फैन आज भी उनकी तलाश करते हैं. फिलहाल वह अमेरिका के टेक्सास में है. वह यहां अपने परिवार के साथ नहीं रह रहे हैं, क्योंकि उनके परिवार वालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया. इन दिनों वह दिमागी रूप से अशक्त लोगों के लिए बने घर में रहती हैं और खुद ही इतना खर्च उठाते हैं.

Forgotten Stars What Happened To Actor Raj Kiran Where Is He

राज किरण का पूरा नाम राज किरण मेहतानी है. भारत में उनके लाखों प्रशंसक हैं, जो उन्हें लापता समझते हैं, क्योंकि किसी के पास उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है. जब ऋषि कपूर राज किरण के भाई गोविंद से मिले तब उन्हें पता चला कि वह पिछले 10 साल से अमेरिका के अटलांटा में एक पागलखाने में रह रहे हैं.

Forgotten Stars What Happened To Actor Raj Kiran Where Is He

उनके परिवार वालों ने उन्हें धोखा दिया, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चले गए और अपना मानसिक संतुलन खो बैठे. दीप्ति नवल ने उन्हें वहीं अमेरिका में टैक्सी चलाते हुए देखा था. हालांकि राज किरण की पत्नी और बेटी ऋषिका का कहना है कि ऋषि कपूर के दावे में कोई सच्चाई नहीं है.

Forgotten Stars What Happened To Actor Raj Kiran Where Is He

ऋषिका के मुताबिक उनके पिता 9 साल से गुमशुदा है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है. राज किरण जब तक फिल्मों में सफल रहे, तब तक सबने उनको पूछा. लेकिन बाद में उन्हें दूध से मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया. राज किरण 70-80 के दशक के बहुत बड़े सितारे रहे. लेकिन आज लोग उन्हें भुला चुके हैं और उनकी फिल्में भी शायद नहीं देखते होंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: