Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या अपने पति के साथ खुश नहीं हैं राखी सावंत, सोशल मीडिया पर फैंस से कही ये बात

क्या अपने पति के साथ खुश नहीं हैं राखी सावंत, सोशल मीडिया पर फैंस से कही ये बात.

<-- ADVERTISEMENT -->




राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ करती रहती हैं. कभी वह अटपटे बयान देती हैं तो कभी वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है जिसमें वह बस यही कह रही है कि शादी मत करना.


राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए. इनमें से दो वीडियोज में वह पतियों के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं. राखी के यह वीडियो देखने के बाद लोगों के मन में सवाल उठने लगा है कि क्या राखी अपनी शादी से खुश नहीं है. इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


राखी सावंत ने जो दो वीडियो शेयर किए हैं उनमें से एक वीडियो में वह यह कह रही है कि शादी मत करियो. जबकि दूसरे वीडियो में वह कहती है- दुनिया में दो तरह के पति होते हैं, एक वो जो अपनी पत्नी को घुमाते-फिराते हैं, फिल्म दिखाते हैं, शॉपिंग कराते हैं और दूसरे वह जो हमारे पास है.


इसके अलावा राखी अपने एक और वीडियो की वजह से भी सुर्खियों में है. यह वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही है कि वो अब से भगवान के वचन अपने फॉलोअर्स को सुनाएंगी. वीडियो में राखी आगे कहती हैं कि जो उनके प्रवचन सुनेगा, वह स्वर्ग में जायेगा और जो नहीं उसको भी आशीर्वाद मिलेगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: