Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब इस एक्ट्रेस ने परिवार के खिलाफ जाकर शक्ति कपूर के संग की थी भागकर शादी, जाने पूरी कहानी

Shakti Kapoor And Shivangi Kolhapure Wedding Album. जब इस एक्ट्रेस ने परिवार के खिलाफ जाकर शक्ति कपूर के संग की थी भागकर शादी, जाने पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने कुछ ही दिनों पहले अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। आपको पता होगा कि इन्होंने शिवांगी कोल्हापुरे से शादी की। शिवांगी कोल्हापुरे रिश्ते में पद्मिनी कोल्हापुरे की बहन है। इस पोस्ट में हम आपको शिवांगी कोल्हापुरे और शक्ति कपूर से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

Shakti Kapoor And Shivangi Kolhapure Wedding Album
शादी की सालगिरह पर श्रद्धा कपूर ने अपने मम्मी-पापा की पुरानी तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि आपको शादी की सालगिरह की ढेरों शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार। मैं अपने प्यार को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। आप लोगों ने मुझे काफी प्यार किया है। इसके लिए आपका शुक्रिया। आपकी बदौलत ही आज मैं इस मुकाम पर हूं ।

Shakti Kapoor And Shivangi Kolhapure Wedding Album

1982 में शिवांगी कोल्हापुरे और शक्ति कपूर की शादी हुई थी। शक्ति कपूर की पत्नी का जन्म मुंबई में हुआ था। इनके पिता का नाम पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे है। वहीं उनकी माता का नाम अनुपमा कोल्हापुरे है। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद शिवांगी ने सिंगर के तौर पर करियर की शुरुआत की। लेकिन अच्छी किस्मत होने के कारण इनको अभिनेत्री बनने का मौका मिला। फिल्म किस्मत की शूटिंग के वक्त शिवांगी और शक्ति कपूर की पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे।

Shakti Kapoor And Shivangi Kolhapure Wedding Album
हालांकि शिवांगी के परिवार वालों को यह रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था। शिवांगी के माता-पिता शादी के विरुद्ध थे। लेकिन शिवांगी ने 18 साल की उम्र पर ही शक्ति कपूर के साथ कोर्ट मैरिज की। एक रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों ने भाग कर शादी की थी।

आपको शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की जोड़ी कैसी लगती है ? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: