Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनजाने में इस अभिनेता ने भर दी थी करिश्मा कपूर की मांग, फिर जो हुआ खुद ही जान ले

Daggubati Venkatesh Karishma Kapoor Anari Film Actor.अनजाने में इस अभिनेता ने भर दी थी करिश्मा कपूर की मांग, फिर जो हुआ खुद ही जान ले

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार दगुबत्ती वेंकटेश ने 13 दिसंबर के दिन अपना 59वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। लोग दगुबत्ती वेंकटेश को 'विक्ट्री वेंकटेश' के नाम से भी जानते हैं। इनका जन्म 13 दिसंबर के दिन 1960 को आंध्र प्रदेश में हुआ था। जब वह 11 साल के थे तब उनको फिल्म प्रेम नगर में काम मिला था। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी।

Daggubati Venkatesh Karishma Kapoor Anari Film Actor

यह 30 सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं और अब तक 79 से ज्यादा फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। रामानायडू दगुबत्ती इनके पिता है जो जाने-माने फिल्मकार और सांसद रह चुके हैं । इनके बड़े भाई सुरेश बाबू का सुरेश प्रोडक्शन नाम का प्रोडक्शन हाउस है। इन्होंने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई चेन्नई के लोयला कॉलेज से की। बाद में यह अमेरिका चले गए और वहां एमबीए की पढ़ाई की।

Daggubati Venkatesh Karishma Kapoor Anari Film Actor

इस बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी है कि वह फिल्म प्रोडक्शन में जाना चाहते थे। लेकिन किस्मत के चलते वह शानदार अभिनेता बन गए। 1986 में इन्होंने बतौर हीरो फिल्म कलियुगा पांडावुलु में पहली बार अभिनय किया था।

Daggubati Venkatesh Karishma Kapoor Anari Film Actor

इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म अनाड़ी थी जिसमें करिश्मा कपूर थी। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म की कहानी ऐसी थी कि नौकर रामा गलती से करिश्मा कपूर की मांग भर देता है। इसके बाद करिश्मा कपूर नौकर को ही प्यार करने लगती है। हालांकि करिश्मा कपूर के तीनों भाइयों को यह रिश्ता मंजूर नहीं होता है।

क्या आप भी साउथ सुपरस्टार दगुबत्ती वेंकटेश के फैन है ? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: