Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

समीरा रेड्डी ही नहीं ये सितारे भी हुए फैट टू फिट, इस सिंगर ने घटाया था 108 किलो वजन


<-- ADVERTISEMENT -->




Sameera Reddy Celebrities Also Fat To Fit

समीरा रेड्डी ने 12 जुलाई 2019 को एक बेटी को जन्म दिया. इससे पहले 2015 में वह एक बेटे की मां बनी थी. समीरा रेड्डी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की, जो उनके बचपन की है. इस तस्वीर में समीरा रेड्डी को पहचान पाना भी मुश्किल है. समीरा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- पहचान कौन. 13 साल की उम्र, क्लास में सबसे लंबी और बुरी दिखने वाली लड़की. मैं सोचती हूं कि काश कोई उस वक्त मुझे खुद से प्यार करना सिखा पाता. मैंने अपनी जिंदगी के टीनएज के पल को मोटापा कम करने और इस चिंता में ही गवा दिया कि लोग मुझे पसंद नहीं करेंगे. समीरा के अलावा कई ऐसे सेलेब्स है जिन्होंने अपना वजन कम किया और वह फैट से फिट हो गए.

सतीश कौशिक

सतीश कौशिक

सतीश कौशिक ने अपना 25 किलो वजन कम किया. इस काम में उनकी डॉक्टर ने भी मदद की. उन्होंने डाइट और वर्कआउट के जरिए अपना वजन घटाया.

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने 28 किलो वजन कम करके सबको हैरान किया. जब परिणीति चोपड़ा 25 साल की थी, तब उनका वजन 86 किलो था और उनका वजन तेजी से बढ़ रहा था. लेकिन परिणीति ने फिर काफी मेहनत करके अपना वजन कम किया.

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर ने महज 4 महीने में ही अपना 31 किलो वजन घटाया. इसके लिए उन्होंने डाइटिंग नहीं की. बल्कि हेल्दी खाना खाया और जिम में मेहनत की.

अदनान सामी

अदनान सामी

मशहूर सिंगर अदनान सामी का वजन 235 किलो तक पहुंच गया था और तब डॉक्टरों ने उनको चेतावनी भी दी. लेकिन फिर अदनान सामी ने 16 महीनों में 167 किलो वजन घटाया. अब वह 75 किलो के हैं.

अनंत अंबानी

अनंत अंबानी

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 18 महीनों में अपना 108 किलो वजन घटाया. अनंत अंबानी ने वजन घटाने के लिए काफी मेहनत की.

गणेश आचार्य

गणेश आचार्य

गणेश आचार्य ने महज 16 महीनों में अपना 85 किलो वजन घटाया. जब उन्होंने शुरुआत की थी, तब वह 200 किले के थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: