Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किसी ने नाइटी तो किसी ने बिकनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, इस तरह बदलता गया फोटोशूट का चलन

Kareena Kapoor To Sameera Reddy Flaunts Her Bump Bump With Confidence In Photoshoot. किसी ने नाइटी तो किसी ने बिकनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, इस तरह बदलता गया फोटोशूट का चलन

<-- ADVERTISEMENT -->





मां बनना हर महिला के लिए दुनिया का सबसे अद्भुत अहसास होता है. गर्भावस्था से बच्चे को जन्म देने तक की पूरी प्रक्रिया बेहद खास होती है. ज्यादातर महिलाएं अपने बेबी बंप को ढक कर रखती है. लेकिन आजकल प्रचलन बदल गया है. बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है और बेबी बंप के साथ उन्होंने फोटोशूट भी करवाया है.

करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर जब प्रेग्नेंट थी तो उन्होंने जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. करीना ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कई फोटोशूट भी करवाए.

लीजा हेडन

लीजा हेडन

लीजा हेडन ने 2017 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. लीजा हेडन जब दूसरी बार मां बनने जा रही थी तो उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था .लीजा ने स्विमसूट पहना हुआ था जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा था.

बियोन्से

बियोन्से

हॉलीवुड अभिनेत्री बियोन्से ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों को यह जानकारी दी थी कि वह मां बनने वाली है.

सेरेना विलियम्स

सेरेना विलियम्स

सेरेना विलियम्स ने प्रेगनेंसी के दौरान अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की थी. सेरेना की यह तस्वीरें वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर छपी थी, जिन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया.

समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी ने इसी साल दूसरे बच्चे को जन्म दिया. समीरा रेड्डी ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट भी करवाया. उन्होंने अंडर वाटर फोटोशूट करवाया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा.

एमी जैकसन

एमी जैकसन

एमी जैक्सन कभी मंगेतर के साथ मस्ती के मूड में नजर आई तो कभी उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. सोशल मीडिया पर उनकी गोदभराई की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. एमी ने कुछ दिनों पहले ही बच्चे को जन्म दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: