Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली पत्नी को बिना तलाक दिए ही इन 5 अभिनेताओं ने कर ली थी दूसरी शादी, केवल एक ने ली थी इजाजत

पहली पत्नी को बिना तलाक दिए ही इन 5 अभिनेताओं ने कर ली थी दूसरी शादी, केवल एक ने ली थी इजाजत

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की. कुछ ऐसे ही अभिनेता हैं जिन्होंने दो-दो शादियां की. खास बात तो यह रही कि इन अभिनेताओं ने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं दिया.

राज बब्बर

राज बब्बर

राज बब्बर की पहली शादी नादिरा से हुई थी. लेकिन राज बब्बर अभिनेत्री स्मिता पाटिल के दीवाने हो गए. राज बब्बर की पत्नी नादिरा ने भी ठान लिया कि वह उन्हें तलाक नहीं देगी. इसी वजह से राज बब्बर ने बिना तलाक लिए ही स्मिता के साथ शादी कर ली, जिनसे उनका एक बेटा भी है जिसका नाम प्रतीक बब्बर है. लेकिन बेटे के जन्म के कुछ समय बाद ही स्मिता पाटिल का निधन हो गया.

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. लेकिन जब धर्मेंद्र फिल्मों में आए तो उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया. धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना ही इस्लाम धर्म अपनाकर हेमा से शादी कर ली.

सलीम खान

सलीम खान

बॉलीवुड के मशहूर राइटर, लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान ने पहली शादी सलीम खान से की थी. लेकिन बाद में सलीम ख़ान को अभिनेत्री हेलन से प्यार हो गया और फिर अपनी पत्नी सलमा की सहमति से उन्होंने हेलन से शादी कर ली.

संजय खान

संजय खान

संजय खान की पहली पत्नी का नाम जरीन कटरक है. संजय खान ने जरीन से तलाक लिए बिना ही जीनत अमान के साथ शादी कर ली. हालांकि उनकी शादी 2 सालों में ही टूट गई.

महेश भट्ट

महेश भट्ट

महेश भट्ट की पहली शादी किरण भट्ट से हुई थी. लेकिन महेश भट्ट का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा. महेश भट्ट ने अपनी पत्नी को तलाक दिए बिना ही सोनी राजदान से शादी कर ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: