Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धर्मेंद्र नहीं बल्कि इनके लिए धड़कता था हेमा मालिनी का दिल, बचपन से ही करना चाहती थीं शादी

धर्मेंद्र नहीं बल्कि इनके लिए धड़कता था हेमा मालिनी का दिल, बचपन से ही करना चाहती थीं शादी

<-- ADVERTISEMENT -->





हेमा मालिनी ने बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र से शादी की. लेकिन क्या आप जानते हैं कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी का पहला प्यार नहीं थे. धर्मेंद्र से पहले उनका दिल किसी और के लिए धड़कता था और वह बचपन से ही उनसे शादी करना चाहती थीं. हेमा मालिनी ने एक बार खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह उनके प्यार में इस कदर पागल थी कि उनकी तस्वीर खरीद कर अपने कमरे में लगाती थी.


दरअसल धर्मेंद्र का पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि भगवान श्रीकृष्ण हैं. हेमा मालिनी जब छोटी थीं तो वह भगवान श्री कृष्ण से प्यार करने लगी. उन्हें लगता था कि भगवान श्रीकृष्ण कोई व्यक्ति हैं और वह एक दिन उनके लिए जरूर आएंगे. जब भी हेमा मालिनी को भगवान श्रीकृष्ण से जुड़ी कोई चीज दिखाई देती तो वे उसे खरीद लेती और अपने कमरे में सजा देती थी.


जब भी कोई उनसे पूछता था तो वह यही कहती थी कि मैं भगवान श्री कृष्ण से शादी करूंगी. लेकिन जैसे-जैसे हेमा मालिनी बड़ी हुई तो उन्हें एहसास हुआ कि भगवान श्री कृष्ण से शादी करना असंभव है. क्योंकि भगवान केवल तस्वीरों में ही दिखते हैं.


हालांकि आज भी हेमा मालिनी भगवान श्री कृष्ण की परम भक्त हैं. उन्होंने अपना बंगला भी राधा कृष्ण मंदिर के पास खरीदा है. हेमा मालिनी हर रोज श्री कृष्ण मंदिर में पूजा करने जाती हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हेमा मालिनी की बायोग्राफी बीयॉन्ड द ड्रीम्स रिलीज हुई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: