Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुंडली भाग्य की अभिनेत्री ने रचाई शादी, रिसेप्शन में की जमकर मस्ती और शराब पीकर हुई ऐसी हालत

कुंडली भाग्य की अभिनेत्री ने रचाई शादी, रिसेप्शन में की जमकर मस्ती और शराब पीकर हुई ऐसी हालत

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी के मशहूर सीरियल कुंडली भाग्य में शर्लिन का किरदार निभा रहीं रूही चतुर्वेदी ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर शिवेंद्र सानियोल के साथ शादी कर ली है. इन दोनों की शादी जयपुर में हुई. शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. हाल ही में इनकी शादी से जुड़ी कुछ नई तस्वीरें सामने आई है. यह तस्वीरें रिसेप्शन पार्टी की हैं. रिसेप्शन के बाद रूही ने बहुत ज्यादा शराब पी ली.


एक तस्वीर में साफ दिख रहा है कि रूही शराब पीने के बाद अपना होश खो बैठी और उनके पति तस्वीर बैठे हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. शादी में रूही ने रेड गोल्डन कलर का लहंगा पहना था. जबकि रिसेप्शन पार्टी में उन्होंने ब्लू रंग का गाउन पहना हुआ था. उन्होंने अपने बाल खुले हुए रखे और स्मोकी मेकअप किया हुआ था. जबकि शिवेंद्र ब्लैक एंड वाइट सूट में नजर आए.


रूही की रिसेप्शन पार्टी में कुंडली भाग सीरियल की पूरी स्टारकास्ट पहुंची, जहां सभी ने जमकर मस्ती की. रूही और शिवेंद्र ने भी अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की. रूही और शिवेंद्र काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों ने मिलकर डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की. इससे पहले दोनों ने मुंबई में सगाई की थी.


रूही इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आ रही है तो वहीं शिवेंद्र सीरियल छोटी सरदारनी में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. सगाई के बाद शिवेंद्र ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि हम दोनों पिछले 13 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस दौरान हमने शादी के बारे में कभी नहीं सोचा. लेकिन हमारे पेरेंट्स ने हमें शादी करने का सजेशन दिया.





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: