Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

3 साल में 32 फिल्में देकर इस अभिनेत्री ने मचाया था धमाल, फिर एक दिन पुलिस स्टेशन में...

3 साल में 32 फिल्में देकर इस अभिनेत्री ने मचाया था धमाल, फिर एक दिन पुलिस स्टेशन में...

<-- ADVERTISEMENT -->




अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं रति अग्निहोत्री का आज जन्मदिन है. रति को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. उन्होंने 10 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया. 16 साल की उम्र में रति अग्निहोत्री को फिल्म में काम करने का मौका मिला. रति अग्निहोत्री ने एक बार स्कूल प्ले में हिस्सा लिया. इस दौरान तमिल फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर भारती राजा ने रति अग्निहोत्री को देखा और वह उनकी एक्टिंग से बहुत प्रभावित हुए. इसके बाद उन्होंने रति को फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया.

Rati Agnihotri Birthday

रति के पिता इस फिल्म के लिए राजी हो गए. 1979 में रिलीज़ हुई फ़िल्म पुदिया वरपुकल रति अग्निहोत्री की पहली फिल्म थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म से रति रातों-रात मशहूर हो गई और उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई. रति अग्निहोत्री बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती थी. 3 सालों में उन्होंने 32 कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया.

Rati Agnihotri Birthday

रति अग्निहोत्री ने साउथ फिल्मों में सफलता पाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा. उन्होंने 1981 में रिलीज हुई फिल्म एक दूजे के लिए से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. बता दें कि रति ने 9 फरवरी 1885 को अनिल वीरवानी से शादी की. हालांकि शादी से पहले ही उनके पिता इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. रति ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. उन्होंने 1987 में एक बेटे को जन्म दिया.

Rati Agnihotri Birthday

रति लगभग 30 सालों तक लाइमलाइट से दूर रहीं. एक दिन अचानक से वह पुलिस स्टेशन में नजर आईं और उन्हें पुलिस स्टेशन में देखकर सब हैरान रह गए. पुलिस स्टेशन में उन्होंने अपने पति अनिल विरवानी के विरुद्ध घरेलू हिंसा, मारने-पीटने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. रति ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति उनके साथ कई सालों से ऐसा व्यवहार कर रहे थे. लेकिन वह अपने बेटे तनुज के लिए इतने सालों तक चुप रहीं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Rati Agnihotri

Post A Comment:

0 comments: