Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटे के लिए चुपचाप मार खाती रही ये मशहूर एक्ट्रेस, शादी के 30 साल बाद लिया तलाक

बेटे के लिए चुपचाप मार खाती रही ये मशहूर एक्ट्रेस, शादी के 30 साल बाद लिया तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर अभिनेत्री रति अग्निहोत्री आज अपना 59वां जन्मदिन मना रही हैं. रति अग्निहोत्री ने महज 10 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. वह बचपन से ही एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं. जब रति 16 साल की हुई तो उनका परिवार चेन्नई में आकर बस गया, जहां उन्होंने स्कूली पढ़ाई की और वह एक्टिंग भी किया करती थी.रति ने एक बार एक स्कूल प्ले में एक्टिंग की. इसी दौरान उनको मशहूर तमिल फिल्म डायरेक्टर भारती राजा ने एक्टिंग करते हुए देखा. वह तुरंत रति के पिता से मिले और उनसे वादा किया कि वह 1 महीने के अंदर यह फिल्म बना देंगे.

Rati Agnihotri Birthday

रति के पिता इस ऑफर के लिए राजी हो गए. इस तरह रति ने 16 साल की उम्र में फिल्म पुदिया वरपुकल में काम किया जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. रति ने इस फिल्म के लिए तमिल भाषा भी सीखी. रति इस फिल्म से रातोंरात मशहूर हो गई. अब उनके पास फिल्मों के ऑफर आने लगे. दो-तीन साल के अंदर ही उन्होंने 30 से ज्यादा कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया.

Rati Agnihotri Birthday

रति ने रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी जैसे कई बड़े सितारों के साथ फिल्में की. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म एक दूजे के लिए से कदम रखा. इस फिल्म का क्लाइमैक्स लोगों को बहुत ही पसंद आया. रति ने 43 हिंदी फिल्मों में काम किया. उन्होंने 9 फरवरी 1985 को बिजनेसमैन अनिल वीरवानी के साथ शादी की. शादी के बाद उन्होंने एक बेटे तनुज को जन्म दिया और उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

Rati Agnihotri Birthday

रति बहुत ही खूबसूरत थी. रति 30 सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही. लेकिन अचानक से एक दिन वह पुलिस स्टेशन में नजर आई. उन्होंने अपने पति के ऊपर घरेलू हिंसा और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. रति ने बताया कि वह अपने बेटे के लिए इतने समय से सब कुछ सह रही थी. लेकिन एक ना एक दिन तो उन्हें तलाक लेना ही था. 2015 में रति अलग हो गई और अब वह अपने बेटे के साथ रहती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rati Agnihotri

Post A Comment:

0 comments: