Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13: घर से बाहर आते ही हिमांशी ने आसिम और अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे नहीं पता...

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana Talked About Her Relation With Asim Riaz In Salman Khan Show. घर से बाहर आते ही हिमांशी ने आसिम और अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे नहीं पता...

<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस 13 से हिमांशी खुराना लगभग 2 महीने बाद बाहर हो गई. शो से बाहर होने के बाद हिमांशी ने कई तरह के खुलासे किए. उन्होंने अपने और आसिम के रिश्ते की सच्चाई भी बताई. उनके शो के अंदर रहते हुए उनकी और आसिम की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे थे. हिमांशी बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आई थी.


उन्होंने शो से बाहर आने के बाद अपने और आसिम के रिश्ते को लेकर कहा- मुझे नहीं पता कि बाहर चीजें कैसी दिख रही हैं. लेकिन हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं था. वह मुझे पसंद करता है. लेकिन मैंने उससे साफ कह दिया था कि मैं पहले से ही किसी और से प्यार करती हूं.


हिमांशी ने आगे बताया कि घर में उस समय कुछ ऐसे हालात थे कि कोई किसी का संग नहीं दे पा रहा था. एक दूसरे पर निशाना साधा जा रहा था. जब मेरी तबीयत खराब हुई, तब भी मुझसे कहा जा रहा था कि काम करो. उस समय आसिम ने मेरी बहुत मदद की. एक लड़का-लड़की दोस्त भी हो सकते हैं. हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे.


हिमांशी ने घर से बाहर आने के बाद अन्य कंटेस्टेंट्स को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि पारस का शो में योगदान नहीं था. जब वह सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में थे तब तो बिल्कुल गायक से ही रहते थे. हालांकि जब उनके हाथ में चोट लगी तो वह घर से बाहर ही हैं. वह बहुत जल्द वापस आ जाएंगे. लेकिन उन्हें शो से बाहर होना चाहिए. हिमांशी ने माहिरा और पारस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दोनों लोग हमेशा दूसरे लोगों पर निशाना साधते हैं. कभी खुद पर कोई बात नहीं आने देते. यह दोनों लोगों को बहुत गुस्सा दिलाने वाले और गंदे खेल खेलते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

Salman Khan

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: