Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खूबसूरती में अपनी मां को भी पीछे छोड़ चुकी हैं यह 5 अभिनेत्रियां, नंबर-1 की बेटी सबसे हॉट

खूबसूरती में अपनी मां को भी पीछे छोड़ चुकी हैं यह 5 अभिनेत्रियां, नंबर-1 की बेटी सबसे हॉट

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसी 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो खूबसूरती के मामले में अपनी मां को पीछे छोड़ चुकी हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप लोगों को उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी बेटियां दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

1. जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बेहद खूबसूरत बेटी का नाम जाह्नवी कपूर है। श्रीदेवी दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत थी लेकिन जाह्नवी कपूर कपूर की खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं है। जाह्नवी कपूर बतौर अभिनेत्री कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी है।

2. कृष्णा श्रॉफ

बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है। खूबसूरती के मामले में कृष्णा श्रॉफ अपनी मां आयशा श्रॉफ को टक्कर देती हैं।

3. आलिया भट्ट

कुछ ही समय में आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं। आलिया भट्ट खूबसूरती में अपनी मां सोनी राजदान को टक्कर देती हैं। आलिया भट्ट और उनकी मां दोनों ही एक जैसी दिखती है।

4. दिशानी चक्रवर्ती

दिशानी चक्रवर्ती भले ही मिथुन और योगिता बाली की गोद ली हुई बेटी है लेकिन दिशानी चक्रवर्ती अपनी मां योगिता बाली से खूबसूरती में बहुत ज्यादा आगे हैं।

5. सारा अली खान

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की तरह बहुत ही खूबसूरत हैं। अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी है। सारा अली खान जब हंसती है तो वह बिल्कुल अपनी मां की तरह नजर आती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: