Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rajinikanth : कुली, बस कंडक्टर से इस तरह सुपरस्टार बनें रजनीकांत, जानें पूरी कहानी

Rajinikanth Birthday Special: कुली, बस कंडक्टर से इस तरह सुपरस्टार बनें रजनीकांत, जानें पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत का 69वां जन्मदिन आने वाला है. रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाएंगे. साउथ में रजनीकांत को लोग भगवान की तरह पूजते हैं. लेकिन रजनीकांत इतने बड़े सुपरस्टार कैसे बने, यह कहानी बहुत ही दिलचस्प है. रजनीकांत बहुत बड़े सुपरस्टार हैं. लेकिन फिर भी वो जमीन से जुड़े हुए हैं. वह असल जिंदगी में बिल्कुल सामान्य लोगों की तरह दिखते हैं. उनके प्रशंसक उन्हें बहुत प्यार करते हैं.


रजनीकांत कैसे बीटीएस के मामूली बस कंडक्टर और कुली से सुपरस्टार बने, यह कहानी सबके लिए प्रेरणादाई है. रजनीकांत एक ऐसा नाम है जो हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है. रजनीकांत का जन्म 12 दिसंबर 1950 को बेंगलुरु में हुआ था. उनके बचपन का नाम शिवाजी राव गायकवाड है. उनके पिता एक हवलदार थे.


जब रजनीकांत की मां जीजाबाई की मौत हो गई तो उन्हें एहसास हुआ कि उनके घर की हालत ठीक नहीं है और उन्होंने अपने परिवार को सहारा देने के लिए कुली का काम किया. रजनीकांत बस कंडक्टर का काम करते थे तो वह बहुत ही अलग अंदाज में टिकट काटते थे. रजनीकांत को हमेशा से ही फिल्मों और अभिनय जगत में आने का शौक था. इसीलिए उन्होंने काम छोड़कर चेन्नई के अघार फिल्म इंस्टीट्यूट में एडमिशन लिया.


इंस्टिट्यूट में एक नाटक के दौरान मशहूर फिल्म निर्देशक के बालाचंदर की नजर रजनीकांत पर पड़ी और उन्होंने रजनीकांत को एक फिल्म का ऑफर दिया. इस तरह रजनीकांत के फिल्मी करियर की शुरुआत हुई. रजनीकांत देखते ही देखते साउथ के मशहूर सुपरस्टार बन गए. उनका जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. लेकिन आज वह खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: